14 साल पहले मर चुकी थी यह महिला, लेकिन अब फिर से...'

14 साल पहले मर चुकी थी यह महिला, लेकिन अब फिर से...'

गुजरात में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां 14 साल पहले मरा हुआ शख्स जिन्दा हो गया है. वहीं इसके बारे में जानकर आप के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. 14 साल पहले जिस महिला की मौत हो गई थी वह हाल ही में जिंदा पाई गई है और अब वह पुलिस हिरासत में है. बताया जा रहा है इस घटना ने गुजरात के पाटन शहर के बलवा गांव की पुलिस की नींद खराब कर दी है. 

दरअसल, बात यह है कि प्रकाश अमृतभाई पांचाल की शादी 17 साल पहले भीखिबेन से हुई थी. लेकिन कुछ समय बाद भीखिबेन को दूसरे शख्स यानी कि विजुभा राठौड़ नाम के व्यक्ति से प्यार हो गया था और वह प्रकाश से अलग हो गई थी. वहीं सभी एक ही गांव में रहते थे. भीखिबेन पहले से ही प्रकाश अमृतभाई पांचाल से शादी कर चुकी थी और इस कारण विभुभा महिला से शादी नहीं कर सकता था. भीखिबेन का पहले से एक बेटा भी था. जबकि इस कारण अपने प्यार को छुपाए रखने के लिए विभुभा और भीखिबेन ने एक खतरनाक प्लान तैयार किया था.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साल 2005 में 6 फरवरी के दिन भीखिबेन और प्रकाश के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी और बहस के बाद भीखिबेन अपने कमरे में सोने के लिए चली गई थी, हालांकि भीखिबेन रात के वक्त अपने कमरे में नहीं मिली थी. लेकिन इस दौरान घर के पीछे एक महिला की लाश मिली, लेकिन परिवार के लोग शव को पहचानने में नाकाम रहे थे. हालांकि मृत महिला के शव पर भीखिबेन के कपड़े जरूर थे और इससे परिवार के सदस्यों को यह लगा कि भीखिबेन ने खुद के आग के हवाले कर आत्महत्या कर ली है.

मामले में पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया था. हालांकि 14 साल बाद भीखिबेन जिंदा मिली. प्रकाश अमृतभाई पांचाल के दोस्त कुछ काम के लिए गुजकात के मेहसाणा गया हुआ था और जहां उसने 14 साल बाद भीखिबेन को देखा. बताया जा रहा है कि जब दोस्त ने भीखिबेन के बारे में और जांच पड़ताल की तो पता चला कि उसने विजुभा से शादी की है. अपनी पहचान को छुपाने के लिए भीखिबेन मेहसाणा में रहती थी और घटना की सूचना पुलिस को तुरंत दी गई. 

यहां के लोग नहीं जाते टॉयलेट, बहुत अजीब है कारण

दुल्हन के लिबास में ये पाकिस्तानी धर्म गुरु कर रहा ये काम

नवजात बच्चों के लिए black and white ही होती है दुनिया, जानिए उनके फैक्ट्स

220 पुरुषों को डेट करने के बाद इस मॉडल को पसंद आया कुत्ता, करने वाली है शादी