नसीमुद्दीन सिद्दीकी पर पोक्सो के तहत केस दर्ज
नसीमुद्दीन सिद्दीकी पर पोक्सो के तहत केस दर्ज
Share:

लखनऊ -पिछले दिनों भाजपा उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह द्वारा बसपा प्रमुख मायावती को लेकर की गई अश्लील टिप्पणी के बाद मचे बवाल के बाद  दयाशंकर सिंह की पत्नी और बेटी को लेकर अभद्र टिप्पणी करने वाले बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ स्वाति सिंह के बयान के बाद लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने बीएसपी नेताओं के खिलाफ पोक्सो एक्ट लगा दिया है.बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी व अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज मुकदमे मे पोक्सो एक्ट की धारा 11-ए बढा दी गई है.

गौरतलब है कि बसपा द्वारा लखनऊ में प्रदर्शन के दौरान बीजेपी के पूर्व उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की पत्नी व बेटी के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी के मामले में रविवार को पुलिस ने स्वाति सिंह और दयाशंकर की मां तेतर देवी का बयान दर्ज किया. स्वाति सिंह ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

स्वाति ने कहा कि वो अपने पति की लड़ाई नहीं बल्कि अपनी लड़ाई लड़ रही है. पति के मामले में कानून अपना काम कर रहा है. उन्होंने कहा कि मैं ये जरूर चाहती हूं कि प्रशासन ने जितनी तेजी मेरे पति के मामले में दिखाई है, वैसी ही फुर्ती अब भी दिखाए. मुझे भी न्याय चाहिए. स्वाति ने कहा कि मेरी पति की मायावती से राजनीतिक लड़ाई थी. उसमें मुझे और मेरी बेटी को घसीटा गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -