इंदौर: देर रात खुले रहते हैं पब, उड़ रही कोराना गाइड लाइन की धज्जियां

इंदौर: इंदौर से एक के बाद एक चौकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत यहाँ विजयनगर लसूड़िया इलाके में देर रात तक चल रहे पब पर रात में प्रशासन व पुलिस की टीम पहुंची और इन्हें बंद कराया। जी दरअसल यहां पर बिना कोरोना गाइड लाइन का पालन किए भीड़ इकट्ठा हो गई थी। बताया जा रहा है यहाँ कुछ दिन पहले ही प्रशासनिक अधिकारियों को इस तरह की शिकायत मिली थी।

ऐसे में बीते रविवार को डीआईजी मनीष कपूरिया के निर्देश पर शहर के एसपी व सभी एएसपी अलग-अलग टीमों के साथ शहर के पब में पहुंचे। इस दौरान उनके साथ खाद्य विभाग और प्रशासन की टीम भी मौजूद थी। वहीँ बताया जा रहा है रविवार का दिन होने के कारण सभी पब में भारी भीड़ थी। वहीँ यहां तलाशी शुरू होते ही युवक-युवतियां इधर-उधर भागने लगे। बताया जा रहा है पुलिस ने यहां देर रात तक पार्टी कर रहे लोगों के नाम पते नोट किये और उसके बाद उन्हें जाने के लिए कह दिया।

वहीँ इस दौरान प्रशासन के अधिकारियों ने पब के मौजूद स्टाफ को चेतावनी दी। ऐसा बताया जा रहा है कि 11 बजे के बाद भी यहां कई लोगों के हाथ में शराब के गिलास थे, जो पुलिस को देखकर इधर उधर फेंक रहे थे। केवल यही नहीं बल्कि यहाँ अधिकारी महिला पुलिस की टुकड़ी भी अपने साथ लेकर आए थे। इस मामले में पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने शोशा, रिवेल्यूशन पब पर चैकिंग की और इसी के साथ ही भंवरकुआ इलाके के भोलाराम उस्ताज मार्ग, राजेन्द्र नगर रेती मंडी, सपना संगीता रोड़ के पब को भी रात में पुलिस की टीमें बंद कराकर वापस लौट गई।

इंदौर: आकाश विजयवर्गीय के जन्मदिन पर उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां

रैपर ने बाल हटवाकर सिर में लगवाई सोने की चैन, तस्वीरें वायरल

देश के 27 हज़ार कोरोना मामलों में से 20 हज़ार अकेले केरल से, विजयन मॉडल बुरी तरह 'फ्लॉप'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -