वॉल्वो की इलेक्ट्रिक कार पोलेस्टर 2 मचाएगी तहलका, टीजर इमेज आई सामने

वॉल्वो की इलेक्ट्रिक कार पोलेस्टर 2 मचाएगी तहलका, टीजर इमेज आई सामने

इन दिनों हर कार कंपनी बाजार में इलेक्ट्रिक गाड़ियां पेश करने में व्यस्त है. आपको बता दें कि वोल्वो की परफॉर्मेंस इलेक्ट्रिक डिविजन पोलेस्टार ने अपनी पहली ऑल-इलेक्ट्रिक कार पोलेस्टार 2 की टीज़र इमेज़ जारी कर दी है. इसके साथ ही इसकी लॉन्चिंग की ख़बरों ने भी तूल पकड़ना अशुरु कर दिया है. वहीं उम्मीद है कि इस गाड़ी का मुकाबला टेस्ला मॉडल 3 से होगा. 

बताया जा रहा है कि यह गाड़ी एक 4-डोर फास्टबैक कार है और सिंगल चार्ज में यह करीब 450 किमी का सफर तय करने में सक्षम है. साथ ही पोलेस्टार 2 की पावर 400 पीएस के करीब होगी. कंपनी के माने तो इसमें नया गूगल एंड्रॉयड एचएमआई और गूगल असिस्टेंस मिलेगा. लेकिन इसके साथ ही इस गाड़ी में कई अधिक तकनीकी का इस्तेमाल भी किया जाएगा. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पोलेस्टार 1 की पावर 600 पीएस और टॉर्क 1000 एनएम का है. टीजर इमेज से साफ पता चलता है कि गाड़ी काफी दमदार और धांसू होगी. इसमें पिछले हिस्से का टॉप व्यू दिखाया है. फ़िलहाल बाजार में चर्चा है कि जल्द ही इसकी दूसरी तस्वीरें भी सामने आएंगी. पोलेस्टार 2 की कीमत टेस्ला मॉडल 3 के आसपास राखी जाने की बात की जा रही है. हालांकि कीमत को लेकर कुछ भी कहना अभी काफी जल्दबाजी होगी. इसे कंपनी इसी साल पेश करेगी. 

 

चौंका देंगे ये आंकड़े, BMW की बिक्री में आया गजब का उछाल

KTM लाएगी भूचाल, पेश करेगी सबसे महंगी बाइक

इस साल आएगी Royal Enfield की धाकड़ गाड़ी, जानिए कीमत और फीचर्स

जनवरी 2019 में लॉन्च होगी ये 3 जबरदस्त गाड़ियां, जानिए कुछ ख़ास ?