ध्रुव ही था भाजपा आईटी सेल का प्रमुख: मिश्रा
ध्रुव ही था भाजपा आईटी सेल का प्रमुख: मिश्रा
Share:

नई दिल्ली: प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता के.के.मिश्रा ने आईएसआई जासूसी की जद में आये ध्रुव सक्सेना के भाजपा आईटी सेल के प्रमुख होने से इंकार किये जाने को लेकर गलत बयानी का आरोप लगाया है। 

उन्होंने कहा कि ध्रुव ही भाजपा आईटी सेल का प्रमुख था,इस तथ्य की पुष्टि भाजयुमो की अधिकृत वेबसाइट पर ही हुई है, जिसे ध्रुव की ही कंपनी (VOCAL HEART INFOTECH PWT. LTD) जिसके पते के रूप में प्लाट न.3, तीसरी मंजिल,बजाज टॉवर,अशोका गार्डन, भोपाल अंकित है, इसका मैनेजिंग डायरेक्टर भी खुद ध्रुव ही है, ने बनाया था। 

इस तथ्य से जुड़े दस्तावेज सार्वजानिक करते हुए मिश्रा ने कहा कि  श्री नंदकुमारसिंह चौहान के इस राजनैतिक झूठ के बाद अब यह साबित हो गया है कि ब्रिटिश हुकूमत के लिए पैसा लेकर जिस मुखबिरी का काम इनके पूर्वजों ने प्रारम्भ किया था,उनके अनुचर अब आईएसआई से पैसा लेकर पाकिस्तान के लिए कर रहे हैं।

मिश्रा ने जांच एजेंसियों से राष्ट्रहित में आग्रह किया है कि वह इस मामले की जांच सूक्ष्मता से करे की भारत की राष्ट्रीयता,संप्रभुता,सुरक्षा व् अस्मिता से सौदा करने वाले कितने "ध्रुव "संघ परिवार,भाजपा,भाजयुमो, विहिप और बजरंग दल की आँखों के तारे हैं? 

मिश्रा ने यह भी कहा की स्वयं ध्रुव की माँ ने भी ध्रुव को भाजपा के आईटी सेल के लिए कम करने की बात कही है।इन सब प्रमाणों के बाद श्री चौहान का इस विषयक राजनैतिक झूठ उनके पद,प्रतिष्ठा और सम्मान के खिलाफ है।

और पढ़े-

पत्नी को मारकर शव के साथ सोता रहा पति

शादी में 5 लाख खर्च किये तो करना होगा दान

अब कलराज मिश्र ने बोला सपा-कांग्रेस पर हमला

भाजपा के चुनाव के नतीजो ने डाला सबको हैरत में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -