पोल स्टार ह्यूबर्ट हर्काज़ ने साल के अंत में एटीपी फ़ाइनल बनाई अपनी जगह
पोल स्टार ह्यूबर्ट हर्काज़ ने साल के अंत में एटीपी फ़ाइनल बनाई अपनी जगह
Share:

दुनिया के 10वें नंबर के टेनिस खिलाड़ी ह्यूबर्ट हर्काज़ ने 2021 निटो एटीपी फ़ाइनल के लिए कुलीन आठ-खिलाड़ियों का मैदान पूरा कर लिया है, जो 14 से 21 नवंबर तक ट्यूरिन के पाला एल्पिटोर में होगा। 24 वर्षीय हर्काज़ 1976 के उपविजेता वोजटेक फ़िबाक के बाद टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई करने वाले केवल दूसरे पोलिश खिलाड़ी हैं, और एक सनसनीखेज सीज़न के बाद अपनी शुरुआत करेंगे जिसमें वह एटीपी में करियर के उच्च नंबर 10 पर पहुंच गए थे।

रैंकिंग और तीन एटीपी टूर खिताब जीते। "यह एक अविश्वसनीय सनसनी है। जाहिर है, ट्यूरिन का दौरा करना एक सपने के सच होने जैसा है।" "जब आप बच्चे थे तो उन सभी शीर्ष खिलाड़ियों को फ़ाइनल में खेलते देखना प्रेरणादायक है। उनमें से एक होना अब बहुत खास है क्योंकि केवल आठ स्थान उपलब्ध हैं, इसलिए वहाँ पहुँचना आसान नहीं है।"

हर्काज़ ने शुक्रवार शाम को तीन सेटों में ऑस्ट्रेलिया के जेम्स डकवर्थ को हराकर पेरिस मास्टर्स के सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया। उन्होंने दावा किया कि इस बिंदु तक आने वाले हफ्तों में, उन्हें अपने देशवासियों से बहुत समर्थन मिला है। हर्काज़ ने कहा "मुझे बहुत मदद मिल रही है, विशेष रूप से अन्य एथलीटों से ... मैं इस पद पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, और मुझे आशा है कि मैं पोलैंड को गौरवान्वित करने के लिए अपनी भूमिका निभा रहा हूं"।

तेलंगाना पुलिस ने एक अंतरराज्यीय क्रिप्टो ट्रेडिंग रैकेट का किया भंडाफोड़

रणवीर सिंह के शो में जीजा आयुष शर्मा संग पहुंचे सलमान खान, मचा जबरदस्त धमाल

टूरिस्ट सीजन की पहली चार्टर्ड फ्लाइट 13 दिसंबर को पहुंचेगी गोवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -