‘उदार’ शब्द ने आज एक नकारात्मक अर्थ ले लिया है, रत्ना पाठक
‘उदार’ शब्द ने आज एक नकारात्मक अर्थ ले लिया है, रत्ना पाठक
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक प्रकाश झा के बारे में जो के अपनी फिल्म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' लेकर आए है व बता दे कि किस प्रकार से फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने अपनी टेड़ी नजर लगाते हुए फिल्म को सर्टिफिकेट देने से भी मना कर दिया था जिसके बाद बॉलीवुड के कई फिल्मकारों ने भी इसका पुरजोर होकर विरोध किया था. सेंसर बोर्ड के चीफ पहलाज निहलानी का भी जबरदस्त विरोध भी किया था. अब भले ही यह फिल्म यहाँ पर विरोध झेल रही है लेकिन यह फिल्म कही और पर काफी सुर्खियां व अवार्ड समेट रही है.

तथा अब तो इस फिल्म के बारे में पता चला है कि, सेंसर बोर्ड के सर्टिफिकेट देने से इंकार किये जाने के बाद से अटकी पड़ी फिल्म लिपस्टिक अंडर माई बुर्का अब 28 जुलाई को रिलीज़ हो जायेगी. टीवी क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर अब इस प्रोजेक्ट से जुड़ गई हैं. तथा सेंसर के इस रवैये से हर कोई शख्स खफा है. इस फिल्म में हमे अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह भी नजर आने वाली है. अभी हाल ही में अपने एक बयान में प्रसिद्ध अभिनेत्री और रंगमंच की दुनिया का चर्चित चेहरा रत्ना पाठक शाह ने देश में लोगों के बीच बढ़ती दूरी पर चिंतन व्यक्त करते हुए कहा है कि, वक्त आ गया है कि लोग उस एजेंडे के खिलाफ लड़नें के लिये एकजुट हो जाए जो फैलाया जा रहा है.

अभिनेत्री की हालिया फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के पास अटक गयी थी. उन्होंने कहा कि यह दुखद है कि ‘उदार’ शब्द ने आज एक नकारात्मक अर्थ ले लिया है. यह पूछे जाने पर कि क्या सेंसर बोर्ड हमेशा से इतना सख्त था जितना आज है, रत्ना ने दिये साक्षात्कार में कहा, ‘नहीं, वे क्या काट-छांट करते थे इसमें हमेशा मूर्खता दिखती थी, लेकिन मुझे नहीं लगता कि तब ऐसा गंभीर एजेंडा होता था. अब ऐसा लगता है कि कोई एजेंडा है. मैं उस भावना को बयान नहीं कर सकती. मैं उस एजेंडा से लड़ना चाहूंगी.’

मां-बेटी के जीवन में चल रही कई सारी प्रॉब्लम्स की कहानी है 'मॉम'

बर्थडे स्पेशल: सुनिए सुरों के मस्तमौला व हरफनमौला कैलाशा के 5 सुपरहिट Songs

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -