जब चॉकलेट से भरा ट्रक पलट गया रोड पर...
जब चॉकलेट से भरा ट्रक पलट गया रोड पर...
Share:

कई बार ट्रक का एक्सीडेंट हो जाता है. उनमे कुछ न कुछ भरा होता है और अगर वो सड़क पर पलट जाए तो नुकसान भी हो जाता है. ऐसे ही एक ट्रक पलट गया है जिसमें ढेर सारी चॉकलेट भरी थी. पोलैंड में एक सड़क पर हजारों टन चॉकलेट सड़क पर बहने लगा. दरअसल इस सड़क पर लिक्विड चॉकलेट ले जा रही एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसी के कारण जैम लग गया. चॉकलेट कुछ ज्यादा ही मात्रा में थी जिसके कारन वहां से निकलना मुश्किल हो गया था. 

खबर की मानें तो सिक्स लेन की इस सड़क पर इस दुर्घटना की वजह से जाम लग गया है. अधिकारियों के मुताबिक चॉकलेट सड़क पर जमने लगा है. इसकी सफाई के लिए हजारों टन गर्म पानी की जरूरत होगी. पश्चिमी पोलैंड के सलप्का शहर के फायर ब्रिगेड के अधिकारी ब्रिगेडियर बोगदान ने बताया कि ठंडा हुआ चॉकलेट बर्फ से भी खराब होता है, इसे हटाना बेहद मुश्किल है. जन चॉकलेट जमने लगी तो उसे साफ़ करना उतना ही मुश्किल होता गया. उस वक्त सड़क पर ट्रैफिक कम था. लिहाजा किसी को चोट नहीं आई. 

हालांकि हादसे में ड्राइवर की बांह टूट गई है. इस अजीब दुर्घटना की तस्वीरें स्थानीय मीडिया में प्रसारित की जा रही है. माना जा रहा है ये लिक्विड चॉकलेट लाखों डॉलर का हो सकता है. तस्वीरों में दिख रहा है ट्रक हादसे के बाद बीच की रेलिंग को तोड़ते हुए बीचों-बीच आ गया है. इस वजह से दोनों ओर का ट्रैफिक जाम हो गया है.

इस शख्स ने बंदर को पिलाया गांजा, Peta ने लिया एक्शन

Puppy समझ ले आये थे घर, लेकिन निकला कुछ और..

परियों जैसे लुक के लिए इस्तेमाल कर सकती हैं पेस्टल शेड्स

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -