अपनी इस फिल्म में अनोखे अंदाज़ में नज़र आएँगे विजय
अपनी इस फिल्म में अनोखे अंदाज़ में नज़र आएँगे विजय
Share:

विजय की अगली फिल्म जिसे पहले 'थलपति 65' के नाम से संबोधित किया गया था, अब 'बीस्ट' नाम दिया गया है, और विजय की विशेषता वाले कुछ आश्चर्यजनक पोस्टर इस सप्ताह की शुरुआत में जारी किए गए थे। अब, नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, 'बीस्ट' में विजय के लिए 'पोक्किरी' टाइप ओपनिंग सीन की योजना बनाई गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि 'बीस्ट' में विजय का परिचय दृश्य एक पावर-पैक एक्शन सीक्वेंस होगा, जिसे अंबु-अरिवु की जोड़ी ने कोरियोग्राफ किया है। हालांकि हाल के दिनों में विजय के शुरुआती दृश्य शांत थे, लेकिन 'बीस्ट' में उनका परिचय धमाकेदार होगा, और इससे प्रशंसकों के जश्न में हलचल मच जाएगी।

'बीस्ट' की शूटिंग का पहला शेड्यूल जॉर्जिया में पूरा हो चुका है और टीम ने फिल्म के कुछ प्रमुख दृश्यों की शूटिंग पूरी कर ली है। शूटिंग का अगला शेड्यूल जल्द ही चेन्नई में शुरू होगा और एक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग के लिए एक विशाल सेट तैयार किया गया है। टीम 'आला वैकुनाथपुरमुलो' ​​फिल्म जानी मास्टर द्वारा कोरियोग्राफ किए गए गाने के लिए रिहर्सल कर रही है।

'बीस्ट' में योगी बाबू, अपर्णा दास और अन्य सहायक भूमिकाओं में विजय और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं। अनिरुद्ध रविचंदर संगीत दे रहे हैं, और संगीतकार ने अगले शेड्यूल में शूट किए जाने वाले गाने का एक मोटा संस्करण पहले ही दिया है। फिल्म सन पिक्चर्स द्वारा संचालित है, जबकि छायांकन मनोज परमहंस द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

लाठी लेकर वैक्सीनेशन सेंटर पर टूट पड़ा युवक, बाल-बाल बची दो नर्स

KRK को लेकर राखी ने बोली बड़ी बात, कहा- केआरके एक नंबर का झूठा है, कहता है मेरी पैंट्स...

आज मध्य प्रदेश के 12 जिलों में हो सकती है भारी बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -