पॉकेमॉन नेल आर्ट ट्रेंड
पॉकेमॉन नेल आर्ट ट्रेंड
Share:

फैशन और मेकअप हमेशा बॉलीवुड से कनेक्ट रहा है। लेकिन अब एंड्रायड की उभरती दुनिया में आते कैरेक्टर्स न केवल मेकअप ट्रेंड्स में शामिल हो रहे हैं बल्कि खूब छा भी रहे हैं। ऐसे ही कुछ कैरेक्टर्स है पॉकेमॉन फैमिली के...यूं तो पॉकेमॉन बेहद पुराना कार्टून शो है लेकिन हाल फिलहाल में पॉकेमॉन गो गेम सीरीज ने लोगों के दिल के साथ-साथ सभी लड़कियों के नेल्स पर भी अपनी जगह बना ली है।

क्यूट कैरेक्टर के तौर पर पिकाचो सभी का फेवरेट है तो ऐसे में ज़ाहिर है कि नेल आर्ट के लिए सबसे ज्यादा चुनाव भी इसी का होगा। पिकाचो के अलावा स्किटी, टॉरचिक, टर्टविग, जूबट, जिगलीपफ, स्किर्टिल आदि कैरेक्टर्स को भी पसंद किया जा रहा है। ये आर्ट कॉलेज गोइंग से लेकर प्रोफैशनल गर्ल्स तक के हाथों में खूब पसंद की जा रही हैं।

वैसे इन पॉकेमॉन फैमिली मेम्बर्स के अलावा सभी लड़कियां पॉकेमॉन बॉल्स जैसे सफारी बॉल, मास्टर बॉल, स्पोर्ट बॉल, पिकाचो बॉल, अल्ट्रा बॉल, डस्क बॉल आदि को भी अपने डिजाइन के तौर पर चुन रही हैं। वाइब्रेंट शेड की ये बॉल्स व कैरक्टर्स आपके हर तरह के ऑउटफिट पर जचेंगे। इन डिजाइंस को आप किसी भी अच्छे सैलून में जाकर बनवा सकती हैं।

जानिए अल्कोहल के अनदेखे फायदों के बारे में

इस तरीके से करे अपनी नेल पोलिश को रिमूव

एथनिक ड्रेस के साथ कैसा हो लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -