Pokemon Masters के सभी यूजर्स है फैंस, मात्र 4 दिन मे जुड़े इतने प्लेयर्स
Pokemon Masters के सभी यूजर्स है फैंस, मात्र 4 दिन मे जुड़े इतने प्लेयर्स
Share:

अभी बस एक हफ्ता Pokemon Masters Game को लॉन्च किए हुआ है. इस गेम को सभी प्लेटफॉर्म्स पर 60 देशों में लॉन्च किया गया था. Sensor Tower की एक रिपोर्ट के अनुसार, गेम ने पहले ही हफ्ते में कुल $26 मिलियन कमा लिए हैं. इसके रेवन्यू के नम्बर्स पर नजर डालें, तो यह Pokemon फ्रैंचाइजी का दूसरा बेस्ट गेम है. Pokemon Go के बाद इस गेम ने $56 मिलियन की कमाई की है. रेवन्यू का एक बड़ा हिस्सा Apple के ऐप स्टोर से आया है, जो 72 प्रतिशत है. वहीं, बाकी का हिस्सा Google Play के नाम जाता है, जो 28 प्रतिशत है। इस लिस्ट में यूएस टॉप पर है. यूएस के नाम $4.5 मिलियन है, जो गेम के कुल रेवन्यू का 17 प्रतिशत है. इसके बाद हॉन्ग-कॉन्ग, ताइवान और फ्रांस है.

इंटरनेट स्पीड के मामले में भारत की स्थिती औसत, ये देश है सबसे आगे

इसके अलावा, गेम ने एक्टिव प्लेयर मार्क को भी पार कर लिया है. गेम ने ग्लोबली 10 मिलियन प्लेयर्स का मार्क लॉन्च के सिर्फ 4 दिनों में ही पूरा कर लिया है. वैसे तो शुरुआत में देखा जाए, तो Pokemon Go की तुलना में Pokemon Master ने ओपनिंग वीक में अच्छी ओपनिंग की है. पर ध्यान देने वाली बात यह भी है की Pokemon Go को शुरुआत में सिर्फ 5 देशों में लॉन्च किया गया था. वहीं, Pokemon Masters को एक-साथ 60 देशों में लॉन्च किया गया है. लेटेस्ट फ्री-टू-प्ले गेम में ऐसा कोई गेम नहीं है, जो Pokemon Go के आस-पास भी हो.

हुवावे ने अपने इस बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन की लॉन्च डेट किया कंफर्म, ये है पूरी डिटेल्स

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें जापानीज मोबाइल गेम मेकर DeNA- Mario Kart Tour, Final Fantasy जैसे गेम्स के पीछे की फ्रैंचाइजी ने Pokemon कंपनी के साथ मिलकर आया मोबाइल गेम Pokemon Masters लॉन्च किया है. Pokemon Masters game में प्लेयर्स गेम की मुख्य सीरीज के कुछ कैरेक्टर्स से मिलेंगे, जैसे- Misty और Brock और प्लेयर्स इन्हे अन्य ट्रेनर्स के साथ पेयर कर पाएंगे. यह फ्री-टू-प्ले गेम है और अतिरिक्त इन-गेम परचेस विकल्प के साथ आता है. गेम में को-ऑप मोड का विकल्प भी है. इसमें प्लेयर्स दो अन्य दोस्तों के साथ भी गेम खेल सकते हैं.

Apple Event 2019 : Watch Series 5 में जुड़ा ख़ास फीचर, जानिए अन्य जानकारी

Vodafone के इस सस्ते प्लान ने जियो के सामने खड़ी की बड़ी चुनौती

इस कंपनी ने दिव्यागों के लिए लॉन्च किया खास ऐप, जानिए क्या है अलग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -