शिवसेना का दावा, 3 साल में भारत का होगा Pok

शिवसेना का दावा, 3 साल में भारत का होगा Pok

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 के खात्मे के बाद अब भारत की निगाहें पीओके को जम्मू कश्मीर में शामिल करने पर टिकी हुई है. बता दें कि केंद्र सरकार में सहयोगी शिवसेना के नेता व राज्यसभा सांसद संजय राउत द्वारा कहा गया है कि पूरा कश्मीर हिंदुस्तान का का है और 2022 तक पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) भी भारत में ही आ जाएगा. 

शिवसेना के बड़े नेता संजय का यह बयान केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के उस बयान पर प्रतिक्रिया के रूप में आया है, जहां उन्होंने कहा था कि हमारा अगला एजेंडा पीओके को पुनः प्राप्त कर जम्मू कश्मीर के अंतर्गत लाने का है. संजय ने कहा है कि, 'पीएम मोदी ने ट्रंप को साफ कहा है कि जम्मू कश्मीर हमारा आंतरिक मामला है. 370 के हटने के बाद अब पाकिस्तान भी यह मानने लगा है. हिंदुस्तान द्वारा कश्मीर पर पूरा कब्जा कर लिया गया है. उनके मुताबिक़, इमरान खान की बॉडी लैंग्वेज देख ली ना, रंग उड़ गया है. अब कुछ दिनों में पीओके भी भारत का होगा. 

शिवसेना के दिग्गज नेता ने आगे कहा है कि, 'अब ये बात सब करने लगे है कि पूरा कश्मीर हिंदुस्तान का है. मुझे भरोसा है कि 2022 के पहले पीओके भी भारत में आ जाएगा. सब हमारे साथ हैं, अखंड हिंदुस्तान का टारगेट पूरा करके रहेंगे.'

 

मुहर्रम पर ट्वीट कर ट्रोल हुए दिग्विजय सिंह

विस चुनाव से पहले महाराष्ट्र में घमासान, BJP का दामन थामेंगे कांग्रेस-NCP के नेता

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने पीओके पर दिया बड़ा बयान, कही यह बात

भारत में पाकिस्तान के पूर्व विधायक ने मांगी शरण, इमरान की पार्टी ने दिया यह बयान