वायुसेना प्रमुख भी बोले अब पीओके पर

वायुसेना प्रमुख भी बोले अब पीओके पर

नई दिल्ली : वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल अरूप राहा ने भी पीओके को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पीओके वह कांटा है, जो आज भी हमारे शरीर में चूभ रहा है। गौरतलब है कि अभी तक पीएम मोदी ने ही पीओके को लेकर खुले तौर पर बयान जारी किया था। लेकिन अब वायुसेना प्रमुख राहा भी पीओके को लेकर मैदान में आ गये है।

उन्होंने कहा कि पीओके हमारे शरीर में कांटे की तरह चूभता है। हालांकि वे इससे आगे नहीं बोले, लेकिन समझा जा रहा है कि अब भारतीय वायुसेना भी पीओके को भारत में मिलाने का स्वप्न संजोने लगी है।

मार्शल को है यह मलाल-

एयर चीफ मार्शल को वायुसेना की शक्तियों का इस्तेमाल अच्छी तरह से करने का भी मलाल है। उन्होंने कहा है कि भारत ने पाकिस्तान के साथ दो लड़ाईयां जीती है, लेकिन इन लड़ाईयों में वायु सेना की शक्तियों का इस्तेमाल ठीक ढंग से नहीं किया गया है।

उन्होंने भारतीय वायुसेना को भी दोनो अन्य सेनाओं की तरह मजबूत बताया और कहा कि वायुसेना किसी भी स्थिति से निपटने के लिये हर दम तैयार है। उन्होंने यह भी कहा है कि वायुसेना ने जम्मू कश्मीर और कई क्षेत्रों में सेना की मदद की है। आपको बता दें कि अभी जम्मू कश्मीर में सेना के साथ ही वायुसेना की भी कुछ टुकड़ियों को तैनात किया गया है।

भारतीय वायुसेना में पहली बार शामिल होंगी तीन महिला...

अंडमान-निकोबार से उड़ान भरेगा सेना का विमान