PoK के राष्‍ट्रपति की गीदड़भभकी, कहा- कश्मीर को भारत से आज़ाद करवाने के लिए युद्ध के अलावा कोई और रास्ता नहीं
PoK के राष्‍ट्रपति की गीदड़भभकी, कहा- कश्मीर को भारत से आज़ाद करवाने के लिए युद्ध के अलावा कोई और रास्ता नहीं
Share:

मीरपुर (पीओके): पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के 'राष्ट्रपति' सरदार मसूद खान ने भी कश्मीर मसले पर गीदड़भभकी दी हैं। उनका मानना है कि जम्मू-कश्मीर को 'भारत से आजाद' कराने के लिए युद्ध के अलावा कोई अन्य रास्ता नहीं है। पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के मीरपुर में पाकिस्तान इंस्टीट्यूट फार कन्फ्लिक्ट एंड सिक्योरिटी स्टडीज के तत्वावधान में हुई एक कांफ्रेंस में मसूद ने कहा कि, "जम्मू-कश्मीर को भारत से आजाद कराने के लिए अब युद्ध जरुरी हो गया है। 

उन्होंने कहा कि पूरा राष्ट्र बहादुर पाकिस्तानी फ़ौज के साथ कंधे से कंधा मिलाकर इस युद्ध को लड़ेगा। ऐसी किसी जंग से पहले हमें एकता बनानी होगी और पाकिस्तान को वित्तीय व रक्षा मामलों में मजबूत करना होगा।" उन्होंने कहा कि, "इस युद्ध को जीतने के लिए हमें दुश्मन की योजनाओं और रणनीतियों को पूरी तरह से समझना होगा।"

भारत द्वारा पांच अगस्त को जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 और अनुछेद 35 A को वापस लेने को उन्होंने 'कश्मीर के साथ-साथ आजाद कश्मीर (पीओके) पर भी हमला' बताया है। उन्होंने कहा कि तभी से भारत निरंतर 'आजाद कश्मीर' पर हमला कर उस पर कब्जा करने की धमकियां दे रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले पाक पीएम इमरान खान भी कई दफा भारत को युद्ध की धमकियाँ दे चुका है।

केरल : जानिए दुनिया के पहले समुद्री कब्रिस्तान के बारे में विस्तारपूर्वक

टेरर फंडिंग मामला: आतंकी हाफिज सईद के खिलाफ तय हुए आरोप, अमेरिका ने कहा- जल्द हो सुनवाई

वॉशिंग मशीन में छिपकर अमेरिका में घुस रहे थे चीनी नागरिक, 11 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -