PoK कार्यकर्ता ने पाक मंत्री को लताड़ा, कहा - क्या अल्लाह इंडिया के मुस्लिमों का हिसाब....

Sep 10 2019 11:25 AM
PoK कार्यकर्ता ने पाक मंत्री को लताड़ा, कहा - क्या अल्लाह इंडिया के मुस्लिमों का हिसाब....

इस्लामाबाद: जम्‍मू कश्‍मीर में धारा 370 हटने के बाद पाकिस्‍तान संयुक्‍त राष्‍ट्र मानवाधिकार परिषद (UNHRC) में जहां इस मुद्दे को उठाने के प्रयास में जुटा हुआ है, वहीं दूसरी तरफ पाक अधिकृत कश्‍मीर (PoK) में उसके अत्याचार और मानवाधिकारों के उल्‍लंघन के खिलाफ आवाजें दुनिया के हर कोने से उठ रही हैं. रविवार और सोमवार को पीओके में भी पाकिस्तान से आजादी की मांग के साथ एक बार फिर आंदोलन उमड़ पड़ा है.

लंदन में पीओके के मानवाधिकार कार्यकर्ता और पत्रकार आरिफ अजाकिया ने इस मसले पर पाकिस्‍तान को जमकर खरी खोटी सुनाई है. उन्‍होंने कहा कि PoK में हंगामे फूट पड़े हैं, पाकिस्तान की आर्मी के खिलाफ कई रैलियां निकाली गईं, पाकिस्तानी सेना ने फौजी अभियान शुरू कर दिए, इंटरनेट बंद कर दिए गए, मीडिया और सोशल मीडिया पर पाबंदी लागु कर दी गई, कश्मीरी सोच रहा है कि हम कहां जाएं, पाकिस्तान ने हमारा बलात्कार किया है, पीओके में कहा जा रहा है कि कश्मीर में घुस जाओ.

आरिफ अजाकिया ने पाकिस्‍तान के हुक्‍मरानों पर तीखे तेवर अख्तियार करते हुए पाकिस्‍तान के मंत्री फव्‍वाद चौधरी पर हमला बोलते हुए कहा है कि आप तो बम के चूरन लेकर निकलते हो, अर्थव्यवस्था को तो आप आईसीयू में लेकर आ गए, आपको ट्विटर पर लड़ने के लिए बैठाया गया है क्या? मुल्क पर रहम करो, इस बनाना रिपब्लिक में किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है, क्या अल्लाह, इंडिया के मुस्लिमों का हिसाब आपसे ऊपर नहीं मांगेगा, कुछ तो शर्म करो.

आपत्तिजनक हालत में था प्रेमी युगल, अचानक आ धमके गाँव वाले और फिर....

आइएनएक्स मीडिया केस पर चिदंबरम ने ट्वीट कर दी सफाई, परिवार ने किया ट्वीट

Trailer : मुश्किलों से भरी है The Sky Is Pink की लव स्टोरी, देखें ट्रेलर