बिहार में जहरीली शराब ने फिर ली जान
बिहार में जहरीली शराब ने फिर ली जान
Share:

बिहार में शराबबंदी के बावजूद अभी भी शराब पीने से मौत का सिलसिला जारी है. बिहार के वैशाली जिले में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई है. तीन लोग गुरुवार को ही मर गए थे, वहीं अब एक और व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं कईं बीमारों का हाजीपुर सदर अस्पताल आना जारी है.

शनिवार को इलाज के दौरान इलाजरत बसौली गांव के मोहन पासवान की मौत हो गई. उसके भतीजे सुनील पासवान ने बताया कि “मोहन पासवान ने भी चौकीदार के भाई अदालत पासवान की दूकान पर जहरीली शराब पी थी, जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई थी. इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई.” अभी भी कई मरीज अस्पताल में भर्ती हैं, जिनका इलाज चल रहा है. अदालत पासवान खुलेआम गांव में शराब बेंचता है. हालांकि, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी चौकीदार को भी निलंबित कर दिया गया है.
 
आज वैशाली के DM और SP ने प्रभावित गांव का दौरा किया. राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों ने हाजीपुर पहुंच कर जांच की और दो थानाध्यक्षों बरांटी और थराजापाकड़ को निलंबित कर दिया. वहाँ पहुंचे आईजी ने कहा कि “सासाराम के बाद वैशाली की घटना से पुलिस चौकस हुई है. पंचायत स्तर पर शराबबंदी को लेकर मुहिम चलाई जायेगी. पुलिस गांव के पंचायत में फोन कर फीडबैक लेगी.”

 

आर्थिक सुधार के कदम सही दिशा में - सेबी

राफेल विवाद: कांग्रेस को रास नहीं आई सरकार की सफाई

दिल्ली में छाया आवारा कुत्तों और बंदरों का आतंक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -