100 के पार हुई जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या, सीएम योगी ने कही ऐसी बात
100 के पार हुई जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या, सीएम योगी ने कही ऐसी बात
Share:

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या और ज्यादा बढ़ गई है. अब तक उत्तराखंड के रुड़की में मरने वालों की संख्या बढ़कर 31 तक पहुंच गई है. साथ ही सहारनपुर में मरने वालों की संख्या 64 हो गई है. जानकारी के मुताबिक कुशीनगर में करीब 8 लोगों की मौत की खबर सामने आई है. यानि अगर तीनों जगह मौत का आंकड़ा देखा जाए तो ये अब तक 100 के पार हो चुका है. उम्मीद ये जताई जा रही है कि ये मौत का आंकड़ा अभी और ज्यादा बढ़ सकता है और ऐसा इसलिए क्योंकि रुड़की में अभी भी कई लोगों की तबीयत बहुत गंभीर बनी हुई है.

हाल ही में इस मामले उत्तर प्रदेश पुलिस ने 175 लोगों को और उत्तराखंड पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. इतने लोगों की मौत होने के बाद अब उत्तरप्रदेश सीएम योगी ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है. सूत्रों की माने तो इन मौतों के बाद योगी सरकार ने अवैध शराब के खिलाफ पूरे प्रदेश में अभियान शुरू हो गया है. सिद्धार्थनगर, मऊ, सहारनपुर, ललितपुर, कौशांबी, झांसी, आगरा, सीतापुर, बिजनौर, रायबरेली, जालौन, प्रतापगढ़, एटा, वाराणसी जैसे और भी कई जिलों में अभियान चलाकर करीब 9 हजार लीटर कच्ची शराब को बरामद किया है और साथ करीब 175 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

वहीं उत्तराखंड की बात करे तो यहाँ पर भी तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, 'घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण हैं और जांच की जाएगी. मैंने घटना पर उत्तराखंड के सीएम से भी बातचीत की. कड़ी कार्रवाई की जाएगी और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.'

योगी सरकार के बजट पर मायावती ने साधा निशाना, कहा चुनाव के पहले के लुभावने ऐलान

अखिलेश ने उड़ाया बजट का मज़ाक, कहा पता ही नहीं चल रहा, क्या करने वाली है योगी सरकार ?

योगी सरकार ने पेश किया सबसे बड़ा बजट, हर तबके के लिए खोला सरकारी खजाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -