MP: जहरीली शराब से अब तक 8 मौतें, गई महिला की आँख की रोशनी
MP: जहरीली शराब से अब तक 8 मौतें, गई महिला की आँख की रोशनी
Share:

मंदसौर: जहरीली शराब के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं। अब इन मामलों में मंदसौर जिले में पुलिस ने स्वीकार किया है कि अब तक आठ लोगों की मौत हो चुकी है। आप सभी को बता दें कि पहले यह संख्या सात थी हालाँकि अब आठ हो चुकी है। मिली जानकारी के तहत पिपलियामंडी में जहरीली शराब पीने के बाद एक महिला की भी आंखों की रोशनी चली गई है। बताया जा रहा है मंदसौर के पिपलिया मंडी के पास ग्राम गुड़भेली में 24 जुलाई को जहरीली शराब पीने से रामप्रसाद गायरी की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस को शराब बेचने वाले गुमटी संचालक जगदीश सैनी निवासी खात्याखेड़ी ने बयान देते हुए कहा, 'गुड़भेली के रामप्रसाद गायरी को भी मैंने शराब बेची थी।'

वहीँ इसके बाद प्रशासन ने मृतकों की संख्या आठ मान ली है और अब तक तक कुल 11 आरोपित बनाए गए हैं। इस मामले में अब तक आठ की गिरफ्तारी हो चुकी है। बाकी के यानी शेष फरार तीन आरोपितों पर 10-10 हजार रुपये का इनाम भी घोषित है। मिली जानकारी के तहत पिपलियामंडी में एक महिला की भी आंखों की रोशनी चली गई है। जी दरअसल बीते 24 अप्रैल को उसके पड़ोसी ने पिपलियामंडी के ठेके से देशी शराब का क्वार्टर लाकर दिया था और अब पुलिस ने महिला के बयान दर्ज कर लिए हैं।

वहीँ दूसरी तरफ खंडवा में नकली अंग्रेजी शराब के मामले में सनावद पुलिस की हिरासत में आरोपित कालका प्रसाद और रोहित ने इंदौर के श्याम सिंह का नाम उजागर किया है। कहा जा रहा है कि श्याम सिंह को सनावद पुलिस ने पकड़ लिया है। जी दरअसल कालका को श्याम सिंह ही नकली शराब बनाने की सामग्री उपलब्ध कराता था। वहीँ बुरहानपुर में इंदौर शराब कांड में आरोपित से पूछताछ और होलोग्राम व बैच नंबर की जांच के बाद यह सामने आया है कि जहरीली शराब वाली बोतलें बुरहानपुर से नहीं भेजी गई थीं।

पुरानी चम्मच ने चमकाई शख्स की किस्मत, 90 पैसे में खरीदी चम्मच 2 लाख रूपये में बेची

इस लिस्ट में आपकी यूनिवर्सिटी का नाम तो नहीं ? केंद्र ने जारी की 'फर्जी विश्वविद्यालयों' की सूची

6 दिनों बाद कोरोना संक्रमित मामलों में आई कमी, लेकिन तीसरी लहर का खतरा बरकरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -