यूपी के बाद अब असम में जहरीली शराब का कहर, 18 की मौत कई की हालत नाजुक

गुवाहाटी: उत्तर प्रदेश में कई मौतें होने के बाद असम में जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है. असम के घोलघाट जिले में जहरीली शराब पीने से 18 लोगों की मृत्यु होने की खबर सामने आई है. जबकि 47 अन्य लोगों की हालात गंभीर बताई जा रही है. जहरीली शराब पीने से हुई मौतों में 14 पुरुष के साथ 4 महिलाएं भी शामिल हैं. वहीं, गंभीर हालात वाले लोगों को गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफेर कर दिया गया हैं.

'दीदी' का सीधा हमला, कहा- अमानवीय धर्म बनाने का प्रयास कर रही भाजपा

बताया जा रहा है कि जिन जहरीली शराब पीने से जिन 18 लोगों की मृत्यु हुई है, वे सभी सालमरा टी इस्टेट में काम करते हैं. एक साथ इतने मजदूरों के शराब पीने से बीमार पड़ने के बाद से स्थानीय लोगों में आक्रोश है. स्थानीय लोगों ने बताया है कि हलमिरा चाय बागान में लोगों ने जहरीली शराब पी थी. इस शराब को शहर के बाहर से लाया गया था. स्थानीय लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाया है और कहा है कि प्रदेश में खुलेआम जहरीली शराब कि बिक्री हो रही है. इसके बाद भी आबकारी विभाग और स्थानीय प्रशासन इस पर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं.

ईपीएफओ ने प्रोविडेंट फंड पर बढ़ाई ब्याज दर, जानिए अब कितना मिलेगा इंटरेस्ट

स्थानीय लोगों ने कहा है कि अगर आबकारी विभाग और जिला पुलिस पहले ही ज़हरीली शराब बेचने वालों के विरुद्ध करवाई करती तो इस तरह की घटना नहीं होती. कई लोगों ने कहा है कि उन्होंने कई बार आबकारी विभाग और पुलिस में अवैध शराब बेचने की शिकायत दर्ज कराई थी, इसके बाद भी प्रशासन ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया. 

खबरें और भी:-

 

यहां आज ही कर दें आवेदन, हर माह मिलेगी 83 हजार रु सैलरी

यहां मिलेगी 24 हजार रु सैलरी , इस तरह से करें अप्लाई

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में भारी उछाल, यह है आज के भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -