यूपी : जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत, सैकड़ों गंभीर

Feb 09 2019 09:05 AM
यूपी : जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत, सैकड़ों गंभीर

सहारनपुर : शहर के पास उपनगर रुड़की के लिए शुक्रवार का दिन ख़राब साबित हुआ। दरसअल यहां 60 लोगों की जहरीली शराब पिने से मौत हो गई तो वही 100 लोगों की हालत अस्पताल में गंभीर बनी है। शराब का सेवन करने वाले सहारनपुर जिले के नागल, गागलहेड़ी और देवबंद थाना क्षेत्र के कई गांवों के 35 लोगों की देर रात तक मौत हो चुकी थी। 

मुज़फ्फरनगर दंगे: सभी 7 आरोपियों को उम्रकैद, गई थी 65 लोगों की जान

कई लोगों की हालत गंभीर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 40 से ज्यादा लोग सहारनपुर के अस्पताल तो 8 मेडिकल अस्पताल मेरठ में भर्ती कराए गए। वहीं, रुड़की के झबरेड़ा और भगवानपुर थाना क्षेत्रों के गांवों में भी जहरीली शराब ने 20 लोगों की जान ले ली। यहां करीब 65 लोग अस्पताल में उपचार करा रहे थे। छह लोगों की हालत नाजुक बनी है। इस बड़ी लापरवाही पर सहारनपुर के नागल थाना प्रभारी सहित दस पुलिसकर्मी और आबकारी विभाग के तीन इंस्पेक्टर व दो कांस्टेबल सस्पेंड कर दिए गए। 

Asus OMG Days सेल, सबसे सस्ता बिक रहा आसुस का सबसे शानदार स्मार्टफोन

अभी और बड़ सकता है आंकड़ा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के समीप नागल थाना क्षेत्र के ग्राम उमाही, सलेमपुर और गागलहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव शरबतपुर और माली गांव में जहरीली शराब के सेवन के बाद एक के बाद एक लोगों की हालत बिगड़नी शुरू हो गई। शुरुआत में 10 लोगों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां दो लोगों की मौत के बाद यह आंकड़ा बढ़ता गया। वही दोपहर तक डीएम और एसएसपी ने प्रेसवार्ता कर 25 से ज्यादा लोगों की मौत की पुष्टि कर दी थी।

Chocolate Day : अपने खास लोगों को इन शायरी से करें चॉकलेट डे विश

सुप्रीम कोर्ट से मायावती को बड़ा झटका, मूर्ति-प्रतिमा पर खर्च किया गया धन करना होगा वापस

सवर्ण आरक्षण पर नहीं लगेगी रोक, सुप्रीम कोर्ट ने ख़ारिज की याचिका