उत्तराखंड में अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा जहरीली शराब से हुई मौतों का आंकड़ा

देहरादून : राज्य में जहरीली शराब से हुई मौतों का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को एम्स ऋषिकेश में भर्ती एक मरीज की मौत हो गई और रुड़की सिविल अस्पताल में एक और मरीज भर्ती हुआ। अब मरने वालों की संख्या 38 पहुंच गई है। मरीज की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने मरीज को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं जहरीली शराब के चलते एम्स ऋषिकेश में भर्ती एक युवक की मंगलवार को मौत हो गई है।

Toyota की इस कार पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट ऑफर, यह है इसके फीचर्स

पुलिस ने फिर शुरू की जांच  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने जहरीली शराब के मामले में कार्यवाही करते हुए एक दवा सप्लाई करने वाले कारोबारी के गोदाम पर छापा मारकर आइसो प्रोफाइल अल्कोहल भी बरामद किया है। यह केमिकल दस दिन पहले इसी गोदाम से किसी फर्म के नाम भेजा गया था। इस संबंध में पुलिस ने गोदाम स्वामी को भी हिरासत में लिया है। बताया गया है कि यह केमिकल मेडिसिन के बनाने में काम आता है। अभी तक पुलिस ने गोदाम की डीबीआर को भी कब्जे में ले लिया है। गोदाम को फिलहाल सीज कर दिया है।

राजधानी में आंध्र भवन के पास मिला दिव्यांग का शव, खुदकुशी की आशंका

शोक में डूबा गांव 
 

जानकरी के लिए बता दें जहरीली शराब पीने के कारण एक और अन्य युवक की रविवार रात मौत हो गई थी। सोमवार दोपहर बाद एंबुलेंस से शव गांव पहुंचा। एक घंटे के भीतर ही पूरा गांव अंतिम संस्कार में जुट गया। जैसे ही ग्रामीण शव को लेकर श्मशान घाट की ओर बढ़े तो पत्नी पीछे-पीछे विलाप करती हुई दौड़ पड़ी। वहीं, ग्रामीण अस्पताल में भर्ती लोगों को लेकर चिंतित थे।

रेनॉ दे रही अपनी कार पर लाखों रु की छूट, डस्टर और क्विड इतने सस्ते में आएगी घर

अभी घर ले आएं सुजुकी की यह गाडी, मिल रहा 80 हजार रु तक का डिस्काउंट

देश के इन राज्यों में जारी है स्वाइन फ्लू का कहर, आज भी इतनों की हुई मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -