खाने के साथ बर्तन भी खाते हैं यहाँ के लोग
खाने के साथ बर्तन भी खाते हैं यहाँ के लोग
Share:

कई बार खाना इतना ज्यादा टेस्टी होता है कि आप अपनी उंगलियां चाटने के साथ-साथ बर्तन को भी पूरा साफ़ कर देते होंगे. इसके चक्कर में तो कई बार थाली ही खाने का मन कर जाता होगा. हम सभी लोग बर्तन का इस्तेमाल खाना खाने के लिए करते हैं लेकिन हम आपको बता दें कि अब मार्केट में अब ऐसे भी बर्तन आ गए हैं जिन्हे आप खाने के साथ खा सकते हैं.

जी हाँ... सही पढ़ा आपने आप अब खाने के साथ-साथ बर्तन भी खा सकते हैं. दरअसल अब वैज्ञानिकों को आए दिन ऐसे समाधान ढूंढने पड़ रहे हैं जिससे वह प्लास्टिक का प्रयोग बंद करवा सकें. हम सभी इस बात से वाकिफ है कि प्लास्टिक कई तरह की बीमारियों का कारण बनता जा रहा है और ऐसे में कई ऐसी कंपनियां भी हैं जिन्होंने इसका समाधान खोज निकाला है. इसलिए अब ऐसी चम्मच बनाई गई है जिसे आप इस्तेमाल करने के साथ ही खा भी सकते हैं.

आपको बता दें यह चम्मच हैदराबाद के नारायण पीसपति ने बनाया है जो मोटे अनाज के आटे की की मदद से बनाया गया है. इसलिए इसे खाने में भी कोई नुक्सान नहीं है. इस चम्मच को लोग इस्तेमाल करने के साथ ही खा भी सकते हैं. इसी के साथ एक न्यूयॉर्क की एक कंपनी ने भी ऐसे कप तैयार किए हैं जिन्हे आप खा भी सकते हैं और उसे लेकर कहीं भी जा भी सकते हैं.

ये है गुड़ियों का अस्पताल, अंदर का नजारा देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

करोड़ो की संपत्ति की मालकिन है ये मुर्गी, जीती है राजाओं जैसी जिंदगी

गोभी लेने गई थी महिला, अचानक ही मिनटों में बन गई करोड़पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -