योगी के मुख्यमंत्री बनने पर विन डीजल को बधाई
योगी के मुख्यमंत्री बनने पर विन डीजल को बधाई
Share:

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश में आज से योगी युग की शुरुआत हो गई है. लखनऊ के स्मृति उपवन में योगी आदित्यनाथ ने राज्य उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. योगी आदित्यनाथ के बाद केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा ने उपमुख्यमंत्री पद की शपत ली.

बता दे कि उत्तर प्रदेश में इस बार दो उपमुख्यमंत्री बनाए गए है. इससे जुड़ी एक और जानकारी दे दे कि जब से योगी आदित्यनाथ के नाम की मुख्यमंत्री पद के लिए घोषणा हुई तब से उन्हें बधाइयों पर बधाइयों मिल रही है. इस खबर से उनका परिवार भी खुश है कि उनका बेटा आज इस मुकाम पर है. हिंदुत्ववादी छवि वाले नेता योगी सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रहे है, इस स्थिति में सुनने वाली मजेदार बात ये है कि इसकी बधाइयां फ़ास्ट एंड फ्यूरियस फेम हॉलीवुड स्टार विन डीजल को भी मिल रही है.

बता दे कि यह वही विन डीजल है जो हाल ही में दीपिका के साथ एक्शन-थ्रिलर फिल्म ट्रिपल एक्स: दी रिटर्न ऑफ जेंडर केज के प्रचार में भारत आए थे. योगी और विन डीजल का चेहरा एक दूसरे से काफी मिलता जुलता है. सिर्फ इतना ही नहीं जब दोनों मुस्कुराते है तब बिलकुल एक जैसे लगते है. ऐसे में ट्विटर यूजर्स दोनों को बधाइयां दे रहे हैं और कुछ तस्वीरे शेयर करके कमेंट कर रहे हैं.

 ये भी पढ़े 

बिन डीजल करना चाहते है दीपिका के साथ बॉलीवुड में डेव्यू

यूपी में योगीराज : आदित्यनाथ ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, मंच पर मौजूद है PM मोदी

पढ़िए योगी आदित्यनाथ के कुछ विवादित बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -