रुबीना-अभिनव के तलाक वाले राज पर बोली कविता- सभी ने पहने हुए हैं नकाब
रुबीना-अभिनव के तलाक वाले राज पर बोली कविता- सभी ने पहने हुए हैं नकाब
Share:

सोमवार के एपिसोड में लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स ने अपने सबसे बड़े सीक्रेट्स का खुलासा नेशनल टेलीविज़न पर किया। दरअसल, ये बिग बॉस द्वारा दिया गया एक टास्क था जिसमें कंटेस्टेंट्स को अपनी लाइफ से सबंधित कोई सबसे व्यक्तिगत या छिपी हुई बात का खुलासा करना था। बिग बॉस इस टास्क के द्वारा सदस्यों को फिनाले तक पहुंचने के लिए इम्यूनिटी स्टोन जीतने का अवसर दे रहे थे जिसमें रुबीना ने अपनी शादीशुदा जिंदगी से सबंधित एक राज से पर्दा उठाया।

घर के अंदर बतौर हस्बैंड-वाईफ प्रवेश करने वाले रुबीना-अभिनव बाकियों के लिए स्ट्रॉन्ग कंटेन्डर रहे हैं। हालांकि रुबीना ने कनफेशन रूम में जाकर बताया कि उनका तथा अभिनव का रिलेशन तलाक की कगार पर था। दोनों ने मिलकर ये तय किया था कि अगर नवंबर तक उनके मध्य चीजें बेहतर नहीं होती हैं तो दोनों डाइवोर्स लेकर एक दूसरे से अलग हो जाएंगे। हालांकि बिग बॉस के घर में प्रवेश करना दोनों की शादीशुदा लाइफ के लिए एक नए अवसर की भांति रहा।

रुबीना द्वारा अपनी प्राइवेट लाइफ के इस राज का खुलासा किए जाने के पश्चात् सबसे पहले जैस्मिन ने ही प्रश्न उठाया। उन्होंने कहा- शो में आने से पूर्व ये दोनों वेकेशन पर गए थे ना? इसी क्रम में राहुल वैद्य तथा कविता कौशिक ने भी रुबीना को घेरते हुए कहा कि ये तो फेक है। इस घर में अब उन्हें किसी पर भी विश्वास नहीं रह गया है। इसी प्रक्रिया में कविता ने कहा, "ये लोग पहाड़ों में घूम रहे थे, नाच रहे थे तथा खुशी भरे वीडियो साझा कर रहे थे। वे अपने माता-पिता के साथ में थे, तथा कोई बिग बॉस के घर में क्यों आएगा यदि उसका रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है तो? ये वो स्थान है जहां पर दोस्तियां टूट जाती हैं। मुझे इस बात का अहसास हो गया है कि इस हाउस में कोई भी असलियत नहीं है। सभी ने नकाब पहने हुए हैं। मेरा इन दोनों पर से भरोसा पूरी तरह उठ गया है।"

एजाज खान ने साझा किया शॉकिंग ट्रॉमा, बने फर्स्ट फाइनलिस्ट

हर्ष ने लिखा पत्नी भारती सिंह के लिए इमोशनल पोस्ट

इस एक्टर के बेटे ने ऑनलाइन मंगाया प्ले स्टेशन 4, मिला कागज का टुकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -