इस स्मार्टफोन से OnePlus Nord को मिलने वाली है चुनौती
इस स्मार्टफोन से OnePlus Nord को मिलने वाली है चुनौती
Share:

दुनिया में लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड POCO ने बीते माह POCO M2 Pro स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में पेश किया था. जो कि कंपनी का एक बजट रेंज स्मार्टफोन है, और कई विशेष फीचर्स से सुसज्जित है. सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपने एक नए स्मार्टफोन को बाजार में उतारने की प्लानिंग कर रही है, और यह खुलासा POCO के प्रोडक्ट मार्केटिंग मैनेजर ने ट्विटर के माध्यम से किया है. साथ ही यह भी संकेत दिया है, कि कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन हाल ही में पेश हुए OnePlus Nord को चुनौती देने वाला है.

Oppo का ये बेहतरीन फ़ोन हुआ लॉन्च, जानिये कीमत

बता दे कि POCO के प्रोडक्ट मार्केटिंग मैनेजर Angus Kai Ho Ng ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक संदेश साझा किया है. जिसमें उन्होने लिखा कि OnePlus Nord खरीदेंगे या POCO के नए स्मार्टफोन की प्रतीक्षा करेंगे. इससे स्पष्ट होता है कि कंपनी जल्द ही मार्केट में OnePlus Nord को टक्कर देने के लिए नया स्मार्टफोन लेकर आने की योजना बना रही है

Redmi का ये शानदार स्मार्टफोन हुआ भारत में लॉन्च

इसके अलावा कंपनी ने अभी तक अपने आगामी स्मार्टफोन के नाम व उसकी लॉन्च डेट की जानकारी नही दी है. किन्तु इस ट्वीट के बाद उम्मीद की जा रही है, कि POCO के नए स्मार्टफोन के लिए यूजर्स को ज्यादा प्रतीक्षा नहीं करना होगा. क्योंकि इसे OnePlus Nord की टक्कर में उतारा जाएगा और OnePlus Nord कल यानि 6 अगस्त को सेल के लिए उपलब्ध होगा. ऐसे में कंपनी द्वारा यह पूछा जाना कि यूजर्स OnePlus Nord का खरीदेंगे या POCO के नए स्मार्टफोन का प्रतीक्षा करेंगे. ये इस बात के संकेत है कि  नया स्मार्टफोन जल्द ही मार्केट में दस्तक देने वाला है.

भारत में Mi TV Stick हुई लॉन्च, इस दिन सेल के लिए होगी उपलब्ध

भारत में Realme 6 Pro का नया कलर वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें आकर्षक दाम

Samsung का ये बेहतरीन फ़ोन जल्द होगा लॉन्च, सर्टिफिकेशन साइट पर किया गया स्पॉट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -