भारत में लॉन्च होगा POCO X3 Pro, जानिए क्या है कीमत
भारत में लॉन्च होगा POCO X3 Pro, जानिए क्या है कीमत
Share:

पोको का नया मिड-रेंज स्मार्टफोन पोको एक्स 3 प्रो भारत में मंगलवार दोपहर पहली बार बिक्री के लिए जाएगा। स्मार्टफोन पिछले साल के पोको एक्स 3 को सफल बनाता है, लेकिन इसकी तुलना शक्तिशाली प्रोसेसर के कारण 2018 के पोको एफ 1 से की गई है। स्मार्टफोन अपनी अधिकांश विशेषताओं को उधार लेता है जिसमें पोको एक्स 3 से प्रदर्शन और चार्जिंग क्षमता शामिल है। 

हालांकि, यह सभी नए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 860 SoC को पैक करता है जो 2019 के फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर पर अपग्रेड है। प्राइस रेंज और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो बता दें कि भारत में पोको X3 प्रो की कीमत 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 18,999 रुपये से शुरू होती है जबकि 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 20,999 रुपये है। दोनों वैरिएंट को ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड या EMI लेनदेन का उपयोग करके 1000 रुपये की छूट के साथ खरीदा जा सकता है। इसे तीन कलर ऑप्शन- गोल्डन ब्रॉन्ज, ग्रेफाइट ब्लैक और स्टील ब्लू में लॉन्च किया गया है। फोन दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ग्राहक दो साल पुराने पोको एफ 1 को 7000 रुपये में एक्सचेंज करके और फिर बैंक कार्ड पर अतिरिक्त 1000 रुपये का उपयोग करके 7,000 रुपये से कम के आधार संस्करण को भी हड़प सकते हैं। पोको ने भी 1 अप्रैल से पोको एक्स 3 की कीमत 2,000 रुपये घटाकर 14,999 रुपये कर दी है।

एचपी क्रोमबुक 11a भारतीय बाजार में हुआ लॉन्च

बीते वर्ष की तरह इस बार भी गूगल ने पहना मास्क...

WHATSAPP यूजर्स के लिए बड़ी खबर, जल्द ही आने वाला ये खास फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -