आज भारत में लॉन्च होगा POCO X3 Pro, जानिए क्या है इसकी खासियत
आज भारत में लॉन्च होगा POCO X3 Pro, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

POCO का बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन आज लॉन्च होने वाला है।  POCO X3 प्रो और POCO F3 एक इवेंट में आज विश्व स्तर पर अनावरण करने जा रहा है। आपको बता दें कि POCO X3 प्रो, POCO F1 का अपडेट फॉर्म है। कंपनी ने 30 मार्च को भारत में पहले ही पुष्टि कर दी है। POCO F3 स्मार्टफोन को रेडमी K40 का रीब्रांड संस्करण माना जा रहा है। पोको एक्स 3 प्रो और POCO F 3 को 22 मार्च को एक ऑनलाइन कार्यक्रम के दौरान लॉन्च किया जाएगा। 

यह कार्यक्रम शाम 5:30 बजे आईएसटी से शुरू होगा। आपकी जानकारी के लिए हम POCO X3 प्रो की अपेक्षित सुविधाओं को साझा कर रहे हैं। इस फोन में अगर हम डिस्प्ले की बात करें तो यह 6.67-इंच का डिस्प्ले हो सकता है जिसमें फुल HD+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट, 240Hz टच सैंपलिंग रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन हो सकता है। जबकि कंपनी कैमरा पर ध्यान केंद्रित कर सकती है और इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर, 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर और दोहरे 2-मेगापिक्सल सेंसर शामिल होने की संभावना है। 

सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। स्मार्टफोन के स्नैपड्रैगन 860 या स्नैपड्रैगन 870 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। इसमें 331 फास्ट चार्जिंग के साथ 5,160mAh की बैटरी होगी। POCO F3 के फीचर्स में 6.67-इंच की AMOLED डिस्प्ले होगी जिसमें फुल HD + रेजोल्यूशन और 120Hz तक का रिफ्रेश रेट होगा। यह 8GB रैम के साथ मिलकर स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। पीछे की ओर कहा गया है कि फोन में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर है। सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। यह 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,520mAh की बैटरी पैक करने की संभावना है। हालांकि, कंपनी लिवस्ट्रीम लॉन्च में दोनों स्मार्टफोन का अनावरण करने जा रही है। इस लॉन्च इवेंट को पोको के आधिकारिक सोशल मीडिया चैनलों और यूट्यूब के माध्यम से देखा जा सकता है। एक बार लॉन्च होने के बाद नए स्मार्टफोन के सभी विवरण इंडिया टुडे टेक पर भी उपलब्ध होंगे।

दिल्ली: दलित बस्ती में तलवारें लेकर घुसी मुस्लिम भीड़, बच्चियों के कपड़े फाड़े, जातिसूचक गालियां दी, देखें Video

क्या गृह मंत्री अनिल देशमुख को देना होगा इस्तीफा ? जानिए क्या कहते हैं महाराष्ट्र के सियासी दिग्गज

महाराष्ट्र में 100 करोड़ की चिट्ठी पर घमासान, शरद पवार ने फिर किया 'देशमुख' का बचाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -