POCO ला रहा है 120Hz डिस्प्ले वाला शानदार स्मार्टफोन, जल्द होगा लॉन्च
POCO ला रहा है 120Hz डिस्प्ले वाला शानदार स्मार्टफोन, जल्द होगा लॉन्च
Share:

 POCO Global ने पिछले ​अपने ऑफिसियल ​ट्विटर अकाउंट के माध्यम टीजर करते हुए अपने आगामी स्मार्टफोन को लेकर हिंट दिया था. इस टीजर के अनुसार कंपनी का आगामी स्मार्टफोन OnePlus Nord को टक्कर देने वाला है. लेकिन अभी तक स्मार्टफोन के नाम पर से पर्दा नहीं उठा है.  लेकिन कंपनी की तरफ से सामने आए नए टीजर में इसके स्क्रीन रेजोल्यूशन को लेकर हिंट दिया गया है और इसे देखकर बोला जा सकता है कि POCO के आगामी स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट एमोलेड डिस्प्ले मिल सकता है. जो कि OnePlus Nord में उपयोग किया गया है.  

POCO Global के मार्केटिंग मैनेजर ने एक पोस्ट साझा करते हुए POCO का लेटेस्ट स्मार्टफोन हाई स्क्रीन रिफ्रेश रेट संग आएगा. लेकिन रिफ्रेश रेट का खुलासा नहीं किया गया है हांलाकि अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि कंपनी इस बार 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले लॉन्च करेगी. दरअसल इससे पहले पेश किए गए POCO F2 Pro स्मार्टफोन में 60Hz रिफ्रेश रेट मिला था.

ऐसे में आशा की जा रही है कि नए स्मार्टफोन में कंपनी 90Hz या 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले का इस्तेमाल करेगी. हांलाकि इससे पहले कंपनी ने हिंट दे दिया था कि आगामी स्मार्टफोन OnePlus Nord को टक्कर देने वाला है. ऐसे में यह अंदाज़ा मजबूत हो जाता है कि नए स्मार्टफोन में 120Hz डिस्प्ले मिला सकता है. वैसे तो अभी तक कंपनी की तरफ से नए स्मार्टफोन के नाम या फीचर्स का खुलासा अभी नहीं किया गया है। लेकिन बीते POCO का एक स्मार्टफोन  सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर नाम से लिस्ट किया गया था।

भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है Nokia C3, प्रमोशनल पोस्टर आया सामने

ग्राहकों के लिए BSNL लेकर आया खास तोहफा, मिल रहा है इतना फ्री डाटा

सैमसंग का ये बेहतरीन फ़ोन हो सकता है 7,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -