Poco M4 Pro 5G को मिले कई सर्टिफिकेशन

Poco ने कुछ महीने पहले M3 Pro 5G को आम जनता के लिए 5G नेटवर्क संगतता के साथ कम लागत वाले विकल्प के रूप में जारी किया था। Poco ने हाल ही में अपने सक्सेसर Poco M4 Pro 5G पर काम करना शुरू किया है। गैजेट को कई मोबाइल नियमों द्वारा प्रमाणित किया गया है, जो दर्शाता है कि व्यवसाय इसे शीघ्र ही जारी करने की योजना बना रहा है। लेकिन, पिछली पीढ़ी के मॉडल की तरह, क्या हम एक और रीबैज्ड स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं? 

ट्विटर पर टिपस्टर कापर स्करजीपेक ने पोको एम4 प्रो 5जी के सर्टिफिकेशन डेटा का खुलासा किया। अलग से, भारतीय टिपस्टर अभिषेक यादव ने आगामी पोको स्मार्टफोन (शायद पोको एम 4 प्रो 5) के बारे में जानकारी का खुलासा किया है। TENAA, EEC और 3C सहित तीन चीनी गवर्निंग एजेंसियों का दावा है कि उन्होंने Poco M4 Pro 5G को मंजूरी दी है। इन प्लेटफॉर्म ने गैजेट को मॉडल नंबर 21091116AC के साथ प्रमाणित किया है। 21091116AG मॉडल नंबर के साथ हैंडसेट ने IMEI सर्टिफिकेशन भी पास कर लिया है। यह अनुमोदन भारत में एक नियोजित लॉन्च की पुष्टि करता है।

दुर्भाग्य से, पोको एम 3 प्रो 5 जी केवल मीडियाटेक सीपीयू द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। उनमें से किसी ने भी एसओसी के सटीक नाम का खुलासा नहीं किया है, और यह स्पष्ट नहीं है कि इस डिवाइस में डाइमेंसिटी या हेलियो-ब्रांडेड प्रोसेसर होगा या नहीं। लेकिन अपने पूर्ववर्ती को देखते हुए, यानी, पोको एम 3 प्रो 5 जी एक डाइमेंशन एसओसी प्रदान करता है, हम उसी श्रृंखला से एक उन्नत प्रोसेसर देख सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण चिंताओं में से एक यह है कि क्या पोको एम 4 प्रो 5 जी एक रीब्रांडेड रेडमी डिवाइस होगा। पोको के पास Redmi उपकरणों को रीब्रांड करने और उन्हें ताजा खाल के साथ बाजार में पेश करने का इतिहास है। Poco M3 Pro 5G नए लुक के साथ सिर्फ एक रीपैकेज्ड Redmi Note 10 था। हालांकि Poco M4 Pro 5G के स्पेक्स के बारे में जानकारी कम है, लेकिन इसके रीबैज्ड स्मार्टफोन होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।

2100 परिचालन फिनटेक के साथ सबसे बड़ा डिजिटल बाजार बनने की ओर अग्रसर है भारत: पीयूष गोयल

अक्टूबर में भारत बायोटेक की 'कोवैक्सीन' को मंजूरी दे सकता है WHO

आंध्र प्रदेश: पॉलिटेक्निक कॉलेजों में प्रवेश परीक्षा के लिए जारी की गई अधिसूचना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -