2 फरवरी को लॉन्च होगा पोको M3, जानें क्या है इसके फीचर्स
2 फरवरी को लॉन्च होगा पोको M3, जानें क्या है इसके फीचर्स
Share:

Xiaomi का स्वतंत्र ब्रांड पोको 2 फरवरी को भारत में M3 स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने हाल ही में एक टीज़र जारी किया था जिसमें पोको M3 के भारत में लॉन्च करने का खुलासा किया था। पोको का यह स्मार्टफोन पिछले 3 नवंबर में ग्लोबली लॉन्च किया गया था। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 6,000mAh की बैटरी, 18W फास्ट चार्जिंग और नीचे की तरफ एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट की सुविधा है।

कीमत की बात करें तो पोको M3 को लगभग 10,000 - 11,000 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। यह ब्रांड पोको का बजट स्मार्टफोन होने वाला है। टीज़र वीडियो के माध्यम से यह समझा जा सकता है कि पोको एम 3 को तीन अलग-अलग रंगों में लॉन्च किया जा सकता है जो नीले, काले और पीले हैं।

पोको M3 के फीचर्स की बात करें तो फोन में FHD रेजोल्यूशन वाली 6.53-इंच की स्क्रीन और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसमें एड्रेनो 610 जीपीयू है। कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है। इसमें 48-एमपी मुख्य सेंसर, 2-एमपी डेप्थ सेंसर और 2-एमपी मैक्रो सेंसर शामिल हो सकते हैं। इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा भी है।

वैश्विक मजबूत ब्रांड सूची में 5 वें स्थान पर जा पहुंचा Jio

भारत से 6 करोड़ सहित 500 मिलियन फेसबुक यूजर्स के फोन नंबर टेलीग्राम पर हुए लीक

4 जी बैंड के साथ 5G देने के लिए तैयार एयरटेल, मौजूदा नेटवर्क की 10 गुना देगा स्पीड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -