भारत में लॉन्च हुआ Poco M3, जानिए इसके फीचर्स और कीमत
भारत में लॉन्च हुआ Poco M3, जानिए इसके फीचर्स और कीमत
Share:

Xiaomi के स्वतंत्र ब्रांड POCO ने आज भारत में POCO M3 नाम से नवीनतम स्मार्टफोन लॉन्च किया, जिसकी शुरुआती कीमत 10,999 रुपये है। POCO M3 एक बजट-उन्मुख डिवाइस होगा। लेटेस्ट स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट, 6 जीबी रैम, 6,000mAh की बैटरी और बहुत कुछ जैसे फीचर्स शामिल हैं।

POCO M3 की कीमत की बात करें तो 6GB / 64GB स्टोरेज वेरियंट रुपये की कीमत पर उपलब्ध है। 10,999 जबकि दूसरी तरफ, 6GB / 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs। 11,999 में मिलेगा। स्मार्टफोन कूल ब्लू, पावर ब्लैक और POCO यलो जैसे तीन रंगों के विकल्पों में उपलब्ध होगा। फोन की बिक्री आज दोपहर 12 बजे शुरू होती है। ICICI बैंक क्रेडिट / डेबिट कार्डधारकों को 1,000 रुपये की छूट मिल सकती है।

फीचर्स की बात करें तो POCO M3 में 6.53 इंच की आईपीएस एलसीडी स्क्रीन है। स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से भी सुरक्षा मिलती है। कैमरे की बात करें तो, POCO M3 में ट्रिपल रियर कैमरा और सिंगल फ्रंट कैमरा है। पीछे की तरफ इसमें फेज़ डिटेक्शन ऑटो फोकस (PDAF) के साथ 48-MP मुख्य कैमरा सेंसर है। इसमें 2-एमपी मैक्रो सेंसर और 2-एमपी डेप्थ सेंसर भी है। फ्रंट में 8-एमपी कैमरा है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें दोनों सिम कार्ड के लिए डुअल-बैंड वाई-फाई, डुअल VoLTE और डुअल VoWiFi सपोर्ट है। अन्य विशिष्टताओं में एक इन्फ्रारेड पोर्ट, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 मिमी हेडफोन पोर्ट और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर शामिल हैं।

जाट महापंचायत में बड़ा फैसला- मृत्यु भोज, बाल विवाह और नशेबाजी पर लगाई रोक

तूफानी रफ्तार में बाइक चलाते नजर आए सलमान, किये इस नए शो का एलान

महिला अफसर के साथ टीआई ने खेला वशीकरण का गंदा खेल, घर में करवा डाला ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -