भारत में आज होगा POCO M2 लॉन्च, जानिए कीमत
भारत में आज होगा POCO M2 लॉन्च, जानिए कीमत
Share:

आज भारत में POCO M2 स्मार्टफोन पेश होगा. फोन को सोशल मीडिया चैनल के माध्यम से एक वर्चुअल कार्यक्रम में पेश किय जाएगा. फोन की लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे आरम्भ होगी. Poco M2 के लॉन्चिंग कार्यक्रम को कंपनी की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पेज तथा यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकेगा. देश में POCO M2 Pro स्मार्टफोन को 13,999 रुपए में पेश किया गया था. ऐसे में आशा व्यक्त की जा रही है कि फोन POCO M2 को 10,000 रुपए से कम दाम में लॉन्च किया जाएगा. फोन की विक्रय एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स साइट Flipkart से होगी. 

साथ ही POCO M2 स्मार्टफोन 6GB रैम सपोर्ट के साथ प्राप्त होगा. फोन में मल्टी टॉस्टिंग फीचर्स प्राप्त होंगे. यदि अन्य विवरण की बात करें, तो Poco M2 स्मार्टफोन 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले के साथ मिलेगा. फोन की डिस्प्ले हाई रेजोल्यूशन वीडियो को सपोर्ट करेगी. इसके लिए मोबाइल में 1920×1080 पिक्सल का रेजोल्यूशन ऑफर किया जाएगा. वही रियर में फोटोग्राफी के लिए क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ LED फ्लैश लाइट का सपोर्ट प्राप्त होगा. फोन में स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर दिया जा सकता है. हालांकि ऑपरेटिंग सिस्टम सहित अन्य विवरण का खुलासा नही हुआ है.  

आपको बता दें कि POCO  M2 की लॉन्चिंग से पूर्व देश में POCO M2 Pro स्मार्टफोन के तीन वेरिएंट आ चूका हैं, जिनका आरंभिक दाम 13,999 रुपए है. फीचर्स की बात करें, तो कंपनी ने Poco M2 Pro में 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया है. साथ-साथ Snapdragon 720G प्रोसेसर तथा 33W तेज चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी उपलब्ध की गई है. फोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप प्राप्त होगा. इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही आकर्षक है.

भारत को मिली बड़ी उपलब्धि, कोरोना वैक्सीन पर आज से शुरू हो सकता है दूसरे चरण का ट्रायल

DRDO ने किया हाइपरसोनिक स्क्रैमजेट इंजन का सफल परीक्षण, रक्षा मंत्री ने दी बधाई

वोडाफोन आइडिया ने बदला अपना ब्रांड नेम, अब इस नाम से जाना जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -