Poco M2 Pro इस दिन भारतीय बाजार में देगा दस्तक, मिलेगा 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

Poco M2 Pro इस दिन भारतीय बाजार में देगा दस्तक, मिलेगा 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

Poco ने हाल ही में जानकारी दी है कि कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन Poco M2 Pro भारतीय मार्केट में 7 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा.  साथ ही यह भी स्पष्ट कर दिया गया है कि ये स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर अवेलेबल होगा. हालांकि, आधिकारिक तौर पर कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन के किसी भी फीचर का खुलासा नहीं किया है. लेकिन लॉन्च से पहले Flipkart पर Poco M2 Pro की फास्ट चार्जिंग क्षमता के बारे में जानकारी साझा की गयी है. 

वहीं Flipkart पर Poco M2 Pro के लिए जारी किए गए माइक्रोसाइट पेज पर इस स्मार्टफोन की फास्ट चार्जिंग क्षमता का खुलासा कर दिया गया है. हालांकि इसमें जानकारी दी गई है कि इस स्मार्टफोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की सुविधा मिलने वाली हैं. वहीं माइक्रोसाइट पर शेयर की गई इमेज में फोन के बैक पैनल में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिखाया गया है. इसके अलावा अभी किसी और फीचर के बारे में नहीं बताया गया है लेकिन यह जरूर कहा गया है कि नए फीचर्स के बारे में कल जानकारी दे दी जाएगी.

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में Poco M2 Pro कोडनेम 'gram' के साथ बैंचमार्किंग साइट Geekbench पर लिस्ट हुआ है. इस  लिस्टिंग के मुताबिक इस स्मार्टफोन को Snapdragon 720G प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है. इसमें 6GB रैम उपलब्ध होगी और यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा. वहीं इससे पहले सामने आई लीक्स के अनुसार Poco M2 Pro यूरोप में लॉन्च किए गए Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन का ही रिब्रांडेड वर्जन होगा जिसे कंपनी भारत में Poco M2 Pro नाम से लॉन्च करने वाली है. 

टिक टॉक बैन के बाद इस देसी ऐप को हुआ सबसे ज्यादा फयादा, मिली दो करोड़ की फंडिंग

वर्क फ्रॉम होम करने वालों के लिए Jio, Airtel और Vodafone ने निकाले ये शानदार ऑफर्स

सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा की लीक तस्वीरें आई सामने, जानें संभावित कीमत