Poco M2 Pro की सेल है जारी, मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स
Poco M2 Pro की सेल है जारी, मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स
Share:

Poco M2 Pro स्मार्टफोन को 8 अगस्त यानी आज एक बार फिर से परचेस का शानदार अवसर मिल रहा है. Poco M2 Pro की सेल आज फ्लिपकार्ट से शुरू हो गई है. इस स्मार्टफोन के खास स्पेसिफिक्शन की अगर बात करें तो इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी के अलावा 48 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत से लेकर ऑफर्स के बारे में...

Poco M2 Pro की कीमत
इस स्मार्टफोन के चार जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज, छह जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और छह जीबी रैम + 128 स्टोरेज वेरिएंट में दिया गया, जिनके दाम क्रामश: 13,999 रु, 14,999 रु और 16,999 रु है. अगर ऑफर की बात करें तो यूज़र्स को एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से इस शानदार स्मार्टफोन की परचेस करने पर 5 प्रतिशत डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही इस स्मार्टफोन को 1,556 रु प्रति महीने नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ परचेस किया जा सकता है. स्मार्टफोन को ब्लू, ग्रीन, ग्रीनर और टू शेड्स ऑफ ब्लैक कलर वेरियंट में परचेस किया जा सकेगा.

Poco M2 Pro की स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल का है. साथ ही स्मार्टफोन की स्क्रीन की सेफ्टी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का सपोर्ट मिलेगा. इसके अलावा जारहल को इस स्मार्टफोन में क्वाल-कॉम स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर दिया गया है. वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड दस पर डिपेंड एमआईयूआई 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है. ग्राहक को पोको एम2 प्रो के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर,आठ मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, पांच मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है. साथ ही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सोलह मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जो की नाइट मोड सपोर्ट करता है.

डिप्टी सीएम का बेटा बन कैबिनेट मंत्री से मांगी नौकरी, दो गिरफ्तार

पूर्व सीएम मुलायम सिंह की तबियत फिर बिगड़ी, देर रात अस्पताल में हुए भर्ती

BHU में कोरोना मरीजों का हंगामा, बोले - अस्पताल के स्टाफ ने की मारपीट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -