Poco M2 Pro इन फीचर्स के साथ जल्द होगा लांच

Poco M2 Pro इन फीचर्स के साथ जल्द होगा लांच

htPoco भारत में अपने अगले स्मार्टफोन लॉन्च के लिए कमर कस रही है। इसके साथ ही पोको ने पहले ही वैश्विक स्तर पर पोको एफ 2 प्रो लॉन्च कर दिया है लेकिन भारतीय बाजार के लिए यह एक अलग फोन है। वहीं पोको एम 2 प्रो के रूप में डब किया गया है , स्मार्टफोन के प्रमुख विवरण ब्लूटूथ एसआईजी और वाई-फाई गठबंधन डेटाबेस में दिखाई दिए हैं। वहीं GSMArena के मुताबिक , SIG लिस्टिंग से पता चलता है कि पोको एम 2 प्रो MIUI 11 और ब्लूटूथ 5.0 के साथ आता है। वहीं वेबसाइट बताती है कि फोन की घोषणा आईडी रेडमी नोट 9 फोन में से एक है।वाई-फाई एलायंस पर, लिस्टिंग में एंड्रॉइड 10 पर चलने वाले फोन को दिखाया गया है और पोको एम 2 प्रो की पुष्टि करता है। 

इसके साथ ही  फोन को डुअल-बैंड वाई-फाई चलाते हुए भी देखा गया है। GSMArena हाइलाइट करता है कि "ग्राम" कर्नेल स्रोत Redmi Note 9 Pro के समान है। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि पोको एम 2 प्रो एक नया रेडमी नोट 9 प्रो हो सकता है। वहीं आधिकारिक लॉन्च से आगे, पोको एम 2 प्रो ने वेब पर कई प्रदर्शन किए हैं। पिछले महीने ही, फोन को Xiaomi के इंडिया आरएफ एक्सपोज़र पेज पर देखा गया था। वहीं पोको वर्तमान में अपने अगले ऑडियो डिवाइस के आसपास प्रचार का निर्माण कर रहा है। वहीं कंपनी ने हाल ही में भीड़ को अपने आगामी सही मायने में वायरलेस ईयरबड के लिए नाम दिया। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पोको के वायरलेस ईयरबड्स, जिन्हें आधिकारिक तौर पर पोको पॉप बड्स कहा जाता है, के भारत में आने पर रियलम बड्स एयर के साथ प्रतिस्पर्धा करने की संभावना है। इस महीने की शुरुआत में, पोको ने प्रीमियम स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के साथ पोको एफ 2 प्रो लॉन्च किया था । फोन में 6.67 इंच का फुल-स्क्रीन FHD + AMOLED डिस्प्ले है जिसमें नो नॉच और नो पंच-होल है। पोको एफ 2 प्रो एंड्रॉइड 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाता है और यह 4,700mAh बैटरी द्वारा संचालित होता है जिसमें 30W फास्ट चार्ज सपोर्ट होता है।फोन की अन्य महत्वपूर्ण विशेषताओं में 64-मेगापिक्सल का रियर कैमरा, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 5 जी चिप, और 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज शामिल हैं।

पट‍ियाला बेब्स फेम अन‍िरुद्ध दवे लॉक डाउन से हुए परेशान

टीवी की राधा ने लिया नया हेयरकट, सेट को करती रहती है याद्

सुनील लहरी के अलावा इन लोगो ने निभाया लक्ष्मण का रोल