पोको एम 2 और पोको सी 3 में कीमतों में हुई कटौती, जानिए नया दाम
पोको एम 2 और पोको सी 3 में कीमतों में हुई कटौती, जानिए नया दाम
Share:

प्रसिद्ध चीनी स्मार्टफोन निर्माता Xiaomi का उप-ब्रांड पोको अब इस वर्ष एक स्वतंत्र ब्रांड बन गया है। कंपनी ने बुधवार को अपने स्मार्टफोन जैसे पोको एम 2 और पोको सी 3 पर कीमतों में कटौती की घोषणा की। पोको एम 2 को भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले 6 जीबी रैम स्मार्टफोन में गिना जाता है। पहले इस स्मार्टफोन की सेलिंग कीमत 10,999 रुपये थी, लेकिन अब प्राइस कट के बाद यह फोन 9,999 रुपये की दर से उपलब्ध है।

पोको एम 2 के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1,500 रुपये कम हो गई है। अब इस स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपये है। एक अन्य स्मार्टफोन, पोको सी 3 को भी कीमत में कटौती का सामना करना पड़ा। अब, इसके 3 + 32GB वैरिएंट की कीमत 7,499 रुपए से शुरू होती है और 4 + 64GB वैरिएंट की कीमत 8,499 रुपए है। फीचर्स के बारे में बात करते हुए, पोको एम 2 एंड्रॉइड 10 पर आधारित कस्टम एमआईयूआई 12 पर चलता है। इसमें 6.53 इंच का फुल-एचडी + डिस्प्ले भी है, और मीडियाटेक हेलियो जी 80 चिपसेट 6 जीबी रैम द्वारा संचालित है।

कैमरे के बारे में बात करते हुए, पोको एम 2 में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 13-एमपी प्राथमिक शूटर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8-एमपी सेंसर, मैक्रो लेंस के साथ 5-एमपी सेंसर, और 2 शामिल हैं। -एमपी डेप्थ सेंसर। सेल्फी के लिए फ्रंट में 8-एमपी का स्नैपर भी उपलब्ध है।

यूट्यूब ने talkRadio को किया निलंबित, कोरोना है वजह

यूट्यूब से निलंबित होने पर talkRadio ने दी ये सफाई

2021 में एप्पल AirTags, AR डिवाइस और नए AirPods कर सकता है जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -