Poco F2 स्मार्टफोन का टीजर हुआ रिलीज, जल्द होगा लांच

स्मार्टफोन मेकर कंपनी पोको (Poco) अपने लेटेस्ट डिवाइस एफ 2 (Poco F2) को लॉन्च करने की तैयारी में है। इसके साथ ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लेकर टीजर जारी किया है, जिसमें पोको वेकिंग अप लिखा है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक पोको एफ 2 की लॉन्चिंग तारीख की जानकारी साझा नहीं की है। इससे पहले भी इस स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट्स लीक हुई थी, जिनसे संभावित कीमत और फीचर्स की जानकारी मिली थी।

ट्विटर पर जारी हुआ टीजर
कंपनी ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में पोको वेकिंग अप लिखा है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी जल्द ही अगामी पोको एफ 2 स्मार्टफोन को बाजार में पेश करेगी।लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी पोको एफ2 में एचडी डिस्प्ले और 5जी कनेक्टिविटी का सपोर्ट देगी। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट प्रोसेसर और 8 जीबी रैम का सपोर्ट मिलने की उम्मीद है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। हालांकि, अब तक बैटरी और कैमरे की जानकारी नहीं मिली है।

पोको एफ 2 की संभावित कीमत 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पोको एफ2 की कीमत मिड प्रीमियम रेंज में रखी जाएगी। हालांकि, इस स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग कार्यक्रम के बाद ही मिलेगी।

पोको एफ 1 2018 में हुआ था लॉन्च
पोको ने शाओमी के साथ मिलकर पोको एफ1 को भारत में लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.18 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 होगा। इसके अलावा फोन में डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड ओरियो 8.1, स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 630 जीपीयू, 6/8 जीबी रैम और 64/128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। इसके अलावा फोन में लिक्विड कूल कूलिंग सिस्टम और फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

Airtel के ये चार प्लांस दे रहे है अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन

लॉकडाउन में खेलें ये पांच मोबाइल गेम, समय का नहीं चलेगा पता

Samsung Galaxy M21 अब मार्केट में मिलेगा इस कीमत पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -