Poco F2 स्मार्टफोन है दमदार फीचर से लैस, जल्द होगा लॉन्च

Poco F2 स्मार्टफोन है दमदार फीचर से लैस, जल्द होगा लॉन्च

Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi के अलगे हैंडसेट के बारे मे भारत मे अपने कदम जमा चुकी चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी से खबरें सामने आ रही हैं. कहा जा रहा है कि नया फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा. खबरों के साथ-साथ इस फोन की फोटोज भी कुछ समय पहले पोस्ट की गई थीं. कहा जा रहा था कि इस फोन को Redmi Pro 2 के नाम से लॉन्च किया जाएगा. वहीं, अब कुछ खबरें ऐसी भी आ रही हैं जिसमें कहा जा रहा है कि भारत में Redmi के स्नैपड्रैगन 855 आधारित फोन को भी लॉन्च किया जाएगा. स्मार्टफोन के संबध मे हाल ही मे जो बयान सामने आया है.

Xiaomi बाजार मे पेश करने वाली है स्मार्ट टीवी, जानिए खासियत
 
कंपनी के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने इस फोन के बारे में जो कुछ डिटेल्स रिवील की हैं. हालांकि, इन्होंने फोन का नाम तो नहीं बताया है. लेकिन इतना जरूर कहा है कि फोन को स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा. Weibing ने चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर इस फोन की टाइमलाइन जारी की है. Weibing ने पोस्ट में कहा है, “Do not believe rumours, do not pass rumours. Not so fast, not so slow. Subject to my information”. 

फेसबुक ने पेश किया शानदार डार्क मोड फीचर, ऐसे करें उपयोग

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के अलावा पॉप-अप सेल्फी कैमरा के अलावा इस  फोन में होल-लेस स्क्रीन मौजूद है. इससे संबंधित एक इमेज Xiaomi के सीईओ ली जून ने शेयर की है. इससे पहले आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, Redmi Pro 2 में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा. यह बिल्कुल Redmi Note 7 की ही तरह हैं. इसके अलावा ट्रिपल रियर कैमरा के साथ यह कंपनी का पहला फोन होगा जो पेश किया जा सकता है. माना जा रहा है कि आने वाले महीने मे इस फोन के लॉन्च की संभावना है.

YouTube ने लॉन्च किया नया फीचर, फेक कंटेंट से मिलेगी निजात

Oneplus 6T की कीमत में आई भारी गिरावट, अभी उठाए फायदा

Apple iPad Air 2019 में है कई शानदार फीचर, लैपटॉप की नहीं पड़ेगी जरुरत