POCO F2 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, यहाँ देखे टीजर
POCO F2 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, यहाँ देखे टीजर
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के सब-ब्रांड POCO ने पिछले दिनों ​कंपनी से अलग होकर एक इंडीपेंडेंट ब्रांड के तौर पर मार्केट में अपना पहला स्मार्टफोन POCO X2 भारत में लॉन्च किया था. जबकि इससे पहले चर्चा थी कि कंपनी अपने गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन POCO F1 का अपग्रेड वर्जन बाजार में उतार सकती है. लेकिन POCO F2 की बजाय कंपनी POCO X2 को बाजार में उतारा. जिससे POCO F2 का इंतजार कर रहे यूजर्स को थोड़ी निराशा हुई. वहीं अब सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक POCO F2 जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक दे सकता है और कंपनी ने इससे जुड़ा एक टीजर जारी किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

Motorola razr आज शानदार फीचर्स के साथ होगा लॉन्च, जानें इसकी कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि POCO इंडिया के ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया गया है, जिस पर POCO F2 लिखा हुआ है. इससे स्पष्ट होता है कि कंपनी POCO F2 को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है. हालांकि पोस्टर में फोन के नाम के अलावा इसकी लॉन्च डेट या फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन पोस्टर में Coronavirus से बचाव के लिए कंपनी यूजर्स से को हाथ धोने का आग्रह किया है.

voda idea का यह डाटा प्लान है सबसे बेस्ट

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इसके बाद एक और ट्वीट सामने आया, जिसमें तीन आईकन दिए गए हैं और यूजर्स से अंदाजा लगाने के लिए कहा कि ​ये कौन से फीचर्स हो सकते हैं. आईकन्स को देखकर कह सकते हैं कि ये फिंगरप्रिंट सेंसर, फास्ट चार्जिंग और बैटरी के आईकन्स है. कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन POCO F2 में इन तीनों फीचर्स का इस्तेमाल किया जा सकता है.

 

ग्राहकों के लिए शानदार मौका, Mi के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

इस शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Realme 6i

Instagram ने किया नया फीचर लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -