जल्द ही लॉन्च होगा POCO का नया स्मार्टफोन, मिल रहे खास फीचर्स
जल्द ही लॉन्च होगा POCO का नया स्मार्टफोन, मिल रहे खास फीचर्स
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता Xiaomi का स्वतंत्र ब्रांड पोको जल्द ही लोकप्रिय स्मार्टफोन पोको एफ 1 का अपडेटेड संस्करण लॉन्च कर सकता है, जिसे 2018 में वापस लॉन्च किया गया था। पोको ने ट्विटर पर एक वीडियो में F2 को छेड़ा। पोस्ट में लिखा है, "मंच तैयार हो गया है! मज़ा शुरू हो गया है! आइए हम इसे अगले प्रकार तक ले जाने के लिए तैयार हों। उत्साहित हैं! आपको होना चाहिए, अगले साल cozier और भी शानदार होने वाला है।"

कंपनी का साझा टीज़र साल 2020 में कंपनी की उपलब्धियों पर काफी हद तक प्रकाश डालता है, लेकिन इस वीडियो के अंत में, पोको F2 का एक संकेत है।

एक नोक-झोंक के अनुसार आगामी स्मार्टफोन मॉडल का नाम K9A और कोडनाम कोर्टबेट ले सकता है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732G प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और 4250mAh की बैटरी यूनिट पैक करेगा। इसमें एक क्वाड रियर कैमरा सिस्टम और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ AMOLED डिस्प्ले भी हो सकता है। स्मार्टफोन में एनएफसी सपोर्ट भी हो सकता है। अगर Xiaomi का स्वतंत्र ब्रांड पोको वास्तव में पोको F2 को लॉन्च करने की योजना बना रहा है, तो कंपनी आने वाले दिनों में कुछ टीज़र को छोड़ देगी।

दिसंबर में 5% बढ़ी हीरो मोटोकॉर्प की बिक्री

RK सिन्हा बोले- जनता का काम करो, इसी से राज्य का भला होगा

बजाज ऑटो बनी दुनिया की सबसे मूल्यवान दोपहिया कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -