दमदार वेरियंट के साथ जल्द लॉन्च होगा यह स्मार्टफोन
दमदार वेरियंट के साथ जल्द लॉन्च होगा यह स्मार्टफोन
Share:

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने सब-ब्रांड Poco को अलग कर दिया है. अब यह एक इंडीपेंडेंट ब्रांड के तौर पर काम कर रहा है. अब यह कंपनी एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसकी लाइव इमेजेज लीक हुई हैं. Poco F2 Lite की एक ब्लरी फोटो लीक हुई है जो काफी हद तक Redmi Note 7 Pro जैसी लग रही है. इसमें फोन का About पेज दिखाया गया है.

RevAtlas नाम के एक भारतीय टेक YouTube चैनल को एक अज्ञात इमेल मिला जिसमें ये लाइव फोटोज दी गई है. ये फोटोज Poco F2 Lite की बताई जा रही हैं. इस ई-मेल में लिखा था कि इस फोन के कुल तीन वेरिएंट लॉन्च किए जाएंगे. इसमें Poco F2 Lite, Poco F2 और Poco F2 Pro शामिल होगा. इस ई-मेल में तीन इमेज अटैच की गई हैं. इन इमेजेज में जिस फोन को दिखाया गया है उसका नाम Poco F2 Lite है.

RevAtlas: इमेजेज ज्यादा क्लियर तो नहीं हैं लेकिन इसका इंटरफेस काफी हद तक Redmi Note 7 Pro जैसा लग रहा है. साथ ही ये फोटोज Redmi K20 से ली गई हैं. फोटोज के नीचे Shot on Redmi K20 वॉटरमार्क लिखा दिखाई दे रहा है. फोटोज में फोन की About स्क्रीन दिखाई दे रही है. इसमें डिवाइस का नाम Poco F2 Lite दिखाया गया है. साथ ही यह भी दिख रहा है कि फोन MIUI वर्जन पर काम कर रहा है.

इस ई-मेल में यह भी बताया गया है कि Poco F2 Lite स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस होगा. साथ ही इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी जाने की उम्मीद है. इसमें हाई रेजोल्यूशन कैमरा दिए जाने की भी बात की गई है. बताया गया है कि इस फोन को किफायती कीमत में लॉन्च किया जाने वाला है.

क्या सचमुच शानदार है redmi का ये मोबाइल जानिए खासियत

इन 10 शहरों में Airtel की 3G सेवा हुई बंद, फीचर फोन करते रहेंगे काम

यूनिटेक बायर्स केस: यूनिटेक को टेक ओवर करेगी केंद्र सरकार, नियुक्त किए जाएंगे नए CMD

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -