10 हजार हो सकती है कीमत, Poco F1 Lite की जरूरी जानकारियां लीक

10 हजार हो सकती है कीमत, Poco F1 Lite की जरूरी जानकारियां लीक

भारतीय बाजार में Poco F1 स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन है, जो 20,000 रुपये के अंदर आपको अलग-अलग वेरिएंट में मिल जाएगा. लेकिन इसी बीच चर्चा Poco F2 की भी हो रही है. लेकिन इससे भी पहले अब सुर्खियों में Poco F1 Lite आ गया है. ऐसे में माना जा सकता है कि Poco F2 काफी देर बाद लॉन्च किया जाएगा और इससे पहले पोको F1 लाइट के बारे में कुछ जानकारियां भी सामने आई है. फिलहाल इसे गीकबेंच पर देखा गया है और इसके कुछ फीचर्स भी मिलें हैं...

Poco F1 अपने पावर परफॉर्मेंस के लिए भी लाफ़ी मशहूर है, तो वहीं Poco F1 Lite के स्पेक्स पोको फैन्स को निराश कर सकते हैं. क्योंकि बेंचमार्क लिस्टिंग की माने तो स्मार्टफोन को स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और एंड्रॉयड 9 पाई के साथ पेश किया जाएगा. इससे पहले हाल ही में आया Redmi Note 7 जो कि सेम हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर दिया गया है और इसकी कीमत भारतीय बाजार में 10,000 रुपये है, तो वाहन यह फोन भी इसी कीमत में भारत आ सकता है. 

रैम और वेरिएंट की बात की जाए तो  3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट एवं साथ ही  4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल के साथ इसे उतारा जा सकता है. वेबसाइट के मुताबिक़, स्मार्टफोन के सिंगल और मल्टी-कोर परफॉर्मेंस स्कोर को भी लिस्ट किया है. ध्यान रहे ये स्कोर अनफिनिश्ड यूनिट का है. फ़ोन से जुडी अन्य जानकारियां सामने नहीं आई है. जिनमे कैमरा, बैटरी आदि की जानकारी सामने नहीं आई है. 

 

अब दुनिया देखेंगी 100 MP कैमरा वाले फोन, 2019 में ही करेंगे धमाका

Idea यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, ऐसे फ्री मिलेगा Amazon प्राइम

वनप्लस 6टी का होली धमाका, मिल रहा 4500 रु का फायदा

Poco F1 को खरीदें 3,500 रुपए की छूट के साथ, आज आख़िरी मौका