XIOMI का नया एलान, आज से यहां से खरीदें Poco F1 Smart Phone
XIOMI का नया एलान, आज से यहां से खरीदें Poco F1 Smart Phone
Share:

नवरात्रि के शुभ अवसर पर Xiaomi Poco F1 बड़े खुशखबरी लेकर आया है. आपको जानकारी के लिए बता दे कि 11 अक्टूबर से यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए ऑनलाइन उपलब्ध  हुआ था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि चीनी कंपनी शाअोमी ने पिछले महीने भारत में पोको F1 स्मार्टफोन को ग्रेफाइट ब्लैक, स्टील ब्लू कलर वेरिएंट में लांच किया था. वहीं अब यह स्मार्टफोन ऑफलाइन भी उपलब्ध हो गया हैं. पोको एफ1 को आज यानि 13 अक्टूबर से शाओमी के एमआई होम से खरीदा जा सकेगा. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि शाओमी पोको F1 के सभी स्टोरेज वेरिएंट रोजो रेड कलर ऑप्शंस के साथ Mi.com और फ्लिपकार्ट पर 11 अक्टूबर से उपलब्ध होने जा रहा है. xiaomi Poco F1 6 जीबी रैम + 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज, 6 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 256 जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले तीन वेरियंट्स में लॉन्च हुआ था. जिनकी कीमत क्रमश: 20,999 रुपये, 23,999 रुपये और 28,999 रुपये है. इसमें 6.18 इंच फुलएचडी+ नॉच डिस्प्ले दी गई है. वहीं ग्राफिक्स के लिए डिवाइस में अड्रेनो 630 GPU मौजूद रहेगा. 

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात की जाए तो इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है. इसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है वहीं इसका सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल के साथ है. सेल्फी के शौकीनों के लिए इस फ़ोन में 20 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.

 

यह भी पढ़ें...

फ्लिपकार्ट सेल : Samsung Galaxy On6 आपका हो सकता है 3500 रु की भारी छूट के साथ

आपको अचम्भित कर देगी यह खबर, महज 4 माह में बेच दी इस फ़ोन की 60 लाख से ज्यादा यूनिट

OPPO का यह धाँसू स्मार्टफोन निकला सबका बाप, मिल रहा है 50 फीसदी का कैशबैक

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल : शाओमी के इस फ़ोन पर बम्पर डिस्काउंट, अभी उठाए फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -