Poco F1 पर मिल रहा सेल में बम्पर डिस्काउंट
Poco F1 पर मिल रहा सेल में बम्पर डिस्काउंट
Share:

आप अब तक के सबसे कम कीमत में Xiaomi के सब ब्रांड Poco के पहले स्मार्टफोन Poco F1 को खरीद सकते हैं. Poco Days Sale का आयोजन कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट पर किया जा रहा है. यह सेल 5 जून को शुरू हो चुकी है और यह 9 जून तक आयोजित की जाएगी. इस सेल में आप Poco F1 को सबसे कम कीमत में खरीद सकते हैं. Poco F2 के लॉन्च को देखते हुए इसे कम कीमत में बेचा जा रहा है. अब तक यह अफवाह थी कि Redmi K20 को Poco F2 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है. लेकिन अब ऐसा नहीं है. दो अलग स्मार्टफोन के तौर पर इन दोनों को लॉन्च किए जाएंगे.

Vodafone के इस धमाकेदार प्लान में मिलेगी 70 दिनों तक अनलिमिटेड कॉलिंग

कंपनी ने Poco F1 के बेस वेरिएंट (6GB+128GB) को Rs 17,999 की कीमत में ब्रिकी के लिए उपलब्ध कराया है. इस वेरिएंट की कीमत Rs19,999 है और इस पर Rs 2,000 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. आपको बता दें कि यह एक लिमिटे़ड पीरियड ऑफर है जिसमें आप इस स्मार्टफोन को सबसे कम कीमत में खरीद सकते हैं. इस सेल में आप इसके 6GB+128GB वेरिएंट को Rs 20,999 और इसके 8GB+256GB वेरिएंट को Rs 28,999 की कीमत में खरीद सकते हैं. इसके बेस वेरिएंट पर ही फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. कोई डिस्काउंट ऑफर इसके अन्य दो वेरिएंट्स पर नहीं किया जा रहा है.

LG की नई W सीरीज में मिलेगा ये नया फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Poco F1 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आने वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन है. इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.18 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसके फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है. फोन यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग जैक के साथ आता है. जो इस स्मार्टफोन को और आकर्षक बनाता है. 

BSNL ने लॉन्च की धमाकेदार सर्विस, बिना मोबाइल नेटवर्क करें इंटरनेट का इस्तेमाल

Moto E6 Plus स्मार्टफोन Geekbench पर हुआ लिस्ट, ये है संभावित लॉन्च डेट

आज Nokia 2.2 के लॉन्च होने की संभावना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -