जेब में रखा रूमाल निर्धारित करता है आपके सौभाग्य और दुर्भाग्य को
जेब में रखा रूमाल निर्धारित करता है आपके सौभाग्य और दुर्भाग्य को
Share:

मनुष्य के जेब में रूमाल रखना सभ्यता का प्रतीक माना गया है और यह जरूरत के अनुसार आवश्यक भी है। पूरे दिन भर रूमाल किसी न किसी तरह से हमारे काम ही आते रहता है। बहुत से लोगो को तो रूमाल रखने कि आदत सी हो जाती है और यह आदत ऐसी हो जाती है कि बिना रूमाल के कंही जाना पसन्द भी नहीं करते। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपकी जेब में रखा रूमाल आपके सौभाग्य और दुर्भाग्य को निर्धारित करता है। जी हां ज्योतिषशास्त्र के अनुसार जेब में रखा रूमाल आपको परेशानी में डाल भी सकता है और कई परेशानी से उबार भी सकता है। तो चलिए देखते हैं कि किस प्रकार से आप रूमाल का उपयोग करें कि यह आपके लिए हमेशा फलदायी हो।

ज्योतिष के अनुसार 4 अंक लक्ष्मी का अंक माना जाता है। साथ ही 6 को शुभता का प्रतीक माना जाता है। इसलिए रूमाल को मोड़ते समय यह ध्यान रखना चाहिए कि इसे केवल 4 या 6 फोल्ड में ही रखें। इसके अलावे रूमाल को जेब में रखते समय भूलकर भी 3 या 5 फोल्ड न करें। ऐसी विषम संख्याएं आपके बनते लाम भी बिगड़ेंगे।

साथ ही जिस काम को पूरा करने के लिए घर से निकले हैं वो या तो सफल नहीं होंगे या उसमें नुक्सान ही होगा। इसके अलावे वास्तु शास्त्र की दृष्टि से भी पॉकेट या अपने साथ लेकर चलने वाले बैग में कभी भी गंदा रूमाल नहीं रखना चाहिए। यह आपकी पॉजिटिव एनर्जी के लिए सोख्ते का काम करता है और आप अपना कोई भी काम अच्छी तरह नहीं कर पाएंगे। 

 

भूलकर भी इन कामों को करने से बचें नही तो दुर्भाग्य आपका पीछा नहीं छोड़ेगा

पुरूषों की यह तीन बातें जो उन्हे दुर्भाग्य का शिकार बनाती है

नहीं होना चाहते आप दुर्भाग्य के शिकार तो पढ़ लें यह तीन बातें

इनमें से कोई एक चीज का भी खोना दुर्भाग्य को करता है आमंत्रित

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -