पंजाब नेशनल बैंक में नौकरी पाने का अंतिम अवसर आज, जल्द करे आवेदन
पंजाब नेशनल बैंक में नौकरी पाने का अंतिम अवसर आज, जल्द करे आवेदन
Share:

गवर्मेंट बैंकों में स्पेशलिस्ट अफसर पोस्ट पर भर्ती की तैयारी में जुटे कैंडिडेट्स के लिए अलर्ट। पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने विभिन्न डिपार्टमेंटों एमएमजीएस-2 तथा एमएमजीएस-3 ग्रेड/स्केल पर प्रबंधक तथा वरिष्ठ प्रबंधक के पोस्ट पर स्पेशलिस्ट ऑफिसर के रूप में भर्ती के लिए हाल ही जारी विज्ञापन के अंतर्गत ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया आज, 6 अक्टूबर 2020 को ख़त्म होने जा रही है। साथ ही, ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत आवेदन फीस जमा करने के लिए भी आखिरी दिनांक आज ही है। आवेदन के इच्छुक एवं योग्य कैंडिडेट्स पीएनबी के आधिकारिक पोर्टल पर कैरियर सेक्शन में उपलब्ध कराये गये, ऑनलाइन फॉर्म की सहायता के अपना आवेदन सबमिट कर सकते हैं। हालांकि, कैंडिडेट्स नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भी पीएनबी स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती 2020 नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं तथा पीएनबी स्पेशलिस्ट अफसर ऑनलाइन फॉर्म 2020 के पेज पर जा सकते हैं।

वही इससे पूर्व अप्लाई करने की आखिरी दिनांक 29 सितंबर थी, जिसे बैंक द्वारा बढ़ाकर 6 अक्टूबर किया गया था। पीएनबी ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पोस्ट के लिए नोटिफिकेशन 7 सितंबर 2020 को अपने आधिकारिक पोर्टल, pnbindia.in पर जारी किया है। पीएनबी में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के इन पोस्ट के लिए आवेदन की प्रक्रिया 8 सितंबर से शुरू हुई थी।

ऐसे करे आवेदन:
पंजाब नेशनल बैंक में प्रबंधक तथा वरिष्ठ प्रबंधक के पोस्ट पर स्पेशलिस्ट ऑफिसर के तौर पर भर्ती के लिए अप्लाई करने हेतु कैंडिडेट्स को बैंक आधिकारिक पोर्टल विजिट करने के पश्चात् कैरियर सेक्शन में जाना होगा, जहां ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म का लिंक प्राप्त कराया गया है। इस पर क्लिक करके कैंडिडेट्स आईबीपीएस के अप्लीकेशन वेबसाइट पर पहुंच पाएंगे, जहां कैंडिडेट्स को पहले पंजीकरण करना होगा। तत्पश्चात, आवंटित किये गये पंजीकरण नंबर तथा पासवर्ड की सहायता से लॉगिन करके कैंडिडेट्स अपना आवेदन सबमिट कर पाएंगे।

आवेदन शुल्क:
एससी / एसटी / पीडब्ल्यूबीडी वर्गों के कैंडिडेट्स के लिए – 175 रुपये
अन्य सभी उम्मीदवारों के लिए – 800 रुपये

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आगे दी गई लिंक पर क्लिक करे: https://ibpsonline.ibps.in/pnbsplomay20/ 

BECIL में निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

लोक सेवा आयोग में सब-इंस्पेक्टर के पदों पर निकली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन

उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरी पाने का अवसर, जानिए डिटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -