पीएनबी हाउसिंग फिन कार्लाइल ग्रुप से 4,000 करोड़ रुपये तक जुटाएं
पीएनबी हाउसिंग फिन कार्लाइल ग्रुप से 4,000 करोड़ रुपये तक जुटाएं
Share:

पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने कहा कि उसके निदेशक मंडल ने कार्लाइल ग्रुप इंक से संबद्ध संस्थाओं के नेतृत्व में 4,000 करोड़ रुपये तक की पूंजी जुटाने को मंजूरी दे दी है। इसका मुख्य उद्देश्य खुदरा आवास पर ध्यान देने के साथ पूंजी पर्याप्तता को बढ़ाना, गियरिंग को कम करना और विकास में तेजी लाना है।

कार्लाइल एशिया पार्टनर्स IV एलपी और कार्लाइल एशिया पार्टनर्स वी एलपी की एक संबद्ध इकाई प्लूटो इन्वेस्टमेंट सरल, 390 रुपये प्रति शेयर की कीमत पर इक्विटी शेयरों और वारंट के तरजीही आवंटन के माध्यम से 3,185 करोड़ रुपये तक निवेश करने पर सहमत हुई है। कंपनी के मौजूदा शेयरधारक, एरेस एसएसजी और जनरल अटलांटिक द्वारा प्रबंधित फंड भी पूंजी जुटाने में भाग ले रहे हैं। 

पीएनबी कंपनी का प्रमोटर और प्रमुख स्टेकहोल्डर बना रहेगा। लेन-देन के हिस्से के रूप में, सैलिसबरी इन्वेस्टमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड - आदित्य पुरी का पारिवारिक निवेश वाहन, जो एशिया में कार्लाइल के वरिष्ठ सलाहकार हैं - भी पूंजी जुटाने में निवेश करेंगे। उम्मीद है कि पुरी को पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस बोर्ड में कार्लाइल नामित निदेशक के रूप में नामित किया जाएगा।

बंगाल में 55 पुलिस अफसरों का ट्रांसफर, सीएम ममता ने प्रवीण त्रिपाठी को बनाया DIG

तमिलनाडु के वित्त मंत्री के पास है अमेरिकी नागरिकता ? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे डाक्यूमेंट्स

आखिर भारत सरकार के आगे झुका Twitter, करेगा नए IT नियमों का पालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -