ऑक्सीजन सपोर्ट के साथ ड्यूटी पर पहुंचा बैंककर्मी, कहा- अधिकारी छुट्टी नहीं देते
ऑक्सीजन सपोर्ट के साथ ड्यूटी पर पहुंचा बैंककर्मी, कहा- अधिकारी छुट्टी नहीं देते
Share:

रांची: झारखंड के बोकारो जिले में पंजाब नेशनल बैंक का एक कर्मचारी ऑक्सीजन सपोर्ट के साथ बैंक जा पहुंचा. उसके साथ ऑक्सीजन सिलेंडर लिए उसका परिवार भी था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामला बोकारो के सेक्टर 4 स्थित पंजाब नेशनल बैंक का है. कर्मचारी ने बैंक के अधिकारियों पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं. उसका कहना है कि वह कोरोना से संक्रमित था. अभी ठीक होने के बाद फेफड़े में संक्रमण के बाद ऑक्सीजन सपोर्ट पर है, किन्तु बैंक के अधिकारी उसे काम पर आने को कहते हैं.

कर्मचारी का कहना है कि अधिकारी, पेमेंट को लेकर भी खींचतान करते है. परेशान होकर उसने  इस्तीफा भी दिया, लेकिन इस्तीफा अस्वीकार कर दिया गया. दरअसल पूरा मामला यह है कि PNB में काम करने वाले कर्मचारी अरविंद कुमार कुछ दिन पहले कोरोना से संक्रमित हो गए थे. ठीक होने के बाद उनके फेफड़ों में इंफेक्शन हो जाने के कारण उनका ऑक्सीजन सपोर्ट पर घर में ही उपचार चल रहा है. बोकारो के सेक्टर 2 के रहने वाले कर्मचारी अरविंद कुमार को सांस लेने में काफी समस्याएं हो रही थी और लंग्स में इन्फेक्शन के कारण ऑक्सीजन सपोर्ट पर उनका उपचार चल रहा है.

कर्मचारी अरविंद कुमार का आरोप है उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रहने के बाद भी बैंक में नौकरी पर बुलाया जाता है, जबकि इसका लिखित आवेदन वह बैंक को दे चुके हैं कि वह अभी पूरी तरह रिकवर भी नहीं हुए हैं और लंग्स में इंफेक्शन के कारण ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं.

आरबीआई गवर्नर ने निजी बैंकों से किया ये आग्रह

सेंसेक्स मामूली बढ़त के साथ शुरू हुआ कारोबार

3 माह की मोहलत के बाद भी ट्विटर-फेसबुक ने नहीं माने नियम ! अब हो सकती है बड़ा एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -