बेटे को जीतता देख ख़ुशी से फूली नहीं समाई PM मोदी की मां, हाथ जोड़कर किया धन्यवाद
बेटे को जीतता देख ख़ुशी से फूली नहीं समाई PM मोदी की मां, हाथ जोड़कर किया धन्यवाद
Share:

नई दिल्ली: आप सभी जानते ही हैं कि सात चरणों में हुए लोकसभा चुनाव 2019 की मतगणना जारी है और सुबह 11 बजे तक देशभर की सभी 542 सीटों के रुझान आ गए हैं. इन सभी में बीजेपी+ 341 सीटों, कांग्रेस+ 83 सीटों, जबकि अन्‍य 118 सीटों पर आगे थे और शुरुआती रुझानों से ही बीजेपी देशभर में बढ़त बनाए हुए है, जबकि कांग्रेस पीछे चल रही है. इसी के साथ बीजेपी की बढ़त से देशभर में बीजेपी कार्यकर्ता और प्रत्याशियों के बीच खासा जोश नजर आ रहा है. वहीं हिंदीभाषी राज्‍यों के सभी सीटों के रुझानों में बीजेपी को बड़ी बढ़त मिली रही है और अपने बेटे को जीतता देख पीएम मोदी की मां बेहद खुश हैं जो हाल ही में नजर आया है. उन्होंने घर से बाहर आकर सभी को शुक्रिया किया है.

जी हाँ, अब अगर ये रुझान नतीजों में बदल जाते हैं, तो इस बात पर मुहर लग जाएगी कि एक बार फिर से देश में एनडीए की सरकार बनेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की सत्ता पर एक बार फिर से नजर आएँगे. इसी के साथ रुझानों से खुश होकर पीएम मोदी की मां हीराबेन गांधीनगर स्थित अपने घर से बाहर निकली और उन्होंने मतदाताओं का हाथ जोड़कर अभिवादन किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इसी के साथ आपको बता दें कि वाराणसी सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने प्रतिद्वंद्वी उम्‍मीदवारों से आगे चल रहे हैं. वहीं सुबह साढ़े दस बजे तक हिंदीभाषी राज्‍यों के सभी सीटों के रुझान सामने आ गए और इन सभी में बीजेपी बड़ी बढ़त बनाए हुए है.

इसी के साथ आपको पता ही होगा कि उच्चतम न्यायालय के आदेश के अनुसार हर एक लोकसभा क्षेत्र में किसी एक विधानसभा क्षेत्र के किन्हीं पांच मतदान केन्द्रों की वीवीपीएटी मशीनों की पर्चियों का मिलान ईवीएम के मतों से किया जा सकता है और इस बाध्यता का हवाला देते हुये आयोग के एक अधिकारी ने कहा कि ''देर शाम तक परिणाम आने की पूरी संभावना है.''

कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने दिल पर लिए चुनाव परिणाम, हार्ट अटैक के बाद मौत

पिछड़ते जा रहे शत्रुघ्न सिन्हा, जीत की ओर बढ़ रहीं स्मृति ईरानी

बीजेपी नेता किरण खेर बोली- सबको पता है आ रहे हैं मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -