'इस भ्रष्ट और नकली सरकार को दफ़न कर देंगे...', इमरान खान के खिलाफ विपक्ष ने खोला मोर्चा
'इस भ्रष्ट और नकली सरकार को दफ़न कर देंगे...', इमरान खान के खिलाफ विपक्ष ने खोला मोर्चा
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में इमरान खान सरकार की नाकामियों के चलते विपक्ष पूरी तरह से उन पर हमलावर है. पाकिस्तानी नेता शहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) ने कहा है कि विपक्षी गठबंधन समर्थकों की बड़ी भीड़ के साथ राजधानी इस्लामाबाद तक मार्च करेगा, ताकि इस नकली और भ्रष्टाचारी सरकार से निजात पाया जा सके. 

कराची में आयोजित की गई एक रैली में शहबाज शरीफ ने पीएम इमरान खान की अगुवाई वाली सरकार की जमकर आलोचना की. इस दौरान लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली. पाकिस्तान मुस्लिम लीग (PML-N) के प्रमुख शहबाज शरीफ ने रविवार को कहा कि, हम हजारों लोगों के साथ इस्लामाबाद जाएंगे और महंगाई और इस नकली एवं भ्रष्ट सरकार को सियासी रूप से दफन कर देंगे. उन्होंने आगे कहा कि JUI-F चीफ मौलाना फजलुर रहमान (Maulana Fazlur Rehman) इस रैली की अगुवाई करेंगे. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शरीफ ने रविवार को पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (PDM) की एक रैली को संबोधित करते हुए इमरान खान पर कराची के लोगों से किए गए वादों को पूरा करने में नाकाम रहने का इल्जाम लगाया. इसके साथ ही पाकिस्तान में गरीबी और बेरोजगारी में वृद्धि के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया. शहबाज ने कहा कि, लोगों को झूठे वादों से भ्रमित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार के दावों के बाद भी खाने की चीजों और बिजली के भाव आसमान छू रहे हैं, जबकि इमरान खान 350-कनाल बानी गाला पैलेस में बैठकर ‘रियासत-ए-मदीना’ की बात कर रहे हैं.

एक्सिस बैंक ने 35k करोड़ रुपये की ऋण जुटाने की योजना के तहत जारी किया नया बांड

भारत के दो टुकड़े करो, एक ईसाईयों को दो... फिर कोई समस्या नहीं- आंध्र प्रदेश के पादरी की मांग

ग्रेजुएट एप्टीट्यूड टेस्ट-बायोटेक्नोलॉजी का परिणाम हुए घोषित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -